बस में करंट से लगी आग, यात्री झुलसे

Burning bus in kaliyar
Burning bus in kaliyar

हरिद्वार/कलियर। Burning bus in kaliyar जनपद हरिद्वार के रुड़की क्षेत्र में मंगलवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। कलियर में एक सवारियों से भरी बस में आग लगने से आधा दर्जन यात्री झुलस गए। हादसे का कारण हाईटेंशन लाईन का तार बताया गया है।

बस में करीब 50 यात्री सवार थे। वहीं एक बच्चे की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों को रुड़की सिविल अस्पताल में उपचार के लिए भिजवाया गया है। एक कि हालत गंभीर देखते हुए हायर सेंटर रेफर किया।

हरिद्वार स्थित एल्प्स कम्पनी की बस प्रतिदिन की तरह कलियर क्षेत्र से कर्मचारियों को लेने आई थी। बस अलग-अलग गांव से महिलाओं एवं पुरुषों को एकत्र करती है। मंगलवार की सुबह वह इनायतपुर से सिडकुल की ओर जा रही थी।

जैसे ही बस हद्दिवाला के समीप पहुंची तो सड़क के ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन विद्युत लाईन का तार बस से टच हो गया। इस कारण बस में करंट फैल गया। आग की लपटों से घिरी बस आग लगते ही सवारियों में चीख पुकार मच गई।

बस में सवार लोगों को इतना मौका भी नहीं मिला कि वह अपनी जान बचाने के लिए भाग पाएं। बस में सवार करीब आधा दर्जन लोग बुरी तरह झुलस गए। मौके पर भारी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गयी।

वहीं सूचना परिजनों को मिली तो वह भी घटनास्थल की ओर दौड़ लिए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को रुड़की सिविल अस्पताल भिजवाया है। वहां 20 वर्षीय निशा की हालत गंभीर देखते हुए हायर सेंटर रेफर किया गया है।

यह भी पढ़े