बॉलीवुड सितारे भी बारिश की जद में

actor

शहर मुंबई में तेज बारिश के 22 शहरी समेत बॉलीवुड के  सितारे भी प्रभावित हो गए। तेज बारिश ने मुंबई में हरतरफ जलाजल कर दिया है जहां सड़कें और गलियाँ तालाबों में तबदील हो गई हैं। मुंबई में बुधवार के दिन भी बारिश का सिलसिला लगातार जारी रहा जिससे जहां आम शहरी प्रभावित हुए वहीं बॉलीवुड के सितारे भी बरसात के असर से ना बच सके।
जरा इसे भी पढ़ें : देखिए फिल्म भूमि में राहत फतेह अली खान का बेहद खूबसूरत गाना

मुंबई में सड़क के बीच ही बॉलीवुड के मशहूर फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट की गाड़ी फंस गई। दूसरी तरफ अभिनेता माधवन ,अनुपम खैर और दूसरे अभिनेताओं को भी मुश्किलों का सामना करना पड़ा, जिनका उन्होंने इजहार भी किया। महेश भट्ट ने ट्वीट में सड़क के बीच फंसी अपनी गाड़ी की तस्वीर शेयर की और लिखा कि हम अपनी गाड़ी से बचकर निकल गए।


अभिनेता माधवन ने पानी में फंसी अपनी गाड़ी की विडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की और लिखा कि मेरी बेवकूफ गाड़ी पानी के अंदर थी जिसकी जमानत करवा के वो घर ले गए। वो मजाकिया अंदोज भी हुए और तनाव का शिकार भी। अनुपम खैर ने भी ट्विटर पर तेज बारिश में फंसी गाड़ी की विडियो प्रसंशको से शेयर की और लिखा कि मेरी गाड़ी तेज बारिश में फंस गई। दोस्त को फोन किया जिस पर दोस्त और उनकी बेटी ने मेरी मदद की अब अपने दोस्त के घर हूँ। अनुपम खैर ने बारिश में सावधान रहने की भी सलाह दी।
जरा इसे भी पढ़ें : शाहरूख ने ऐसा क्या किया कि महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली से माफी मांगनी पड़ी?

अभिनेत्री आलीया भट्ट ने ट्वीट में लिखा कि उन्होंने तेज बारिश का सुना। अभिनेत्री ने सावधानी बरतने सलाह दी, जबकि इस दौरान आलीया पालतू पशुओं की भी फिक्र रही और उन्होंने कहा कि अपने कुत्ते और बिल्लियों के लिए किसी महफूज जगह का इंतिजाम करें। अभिनेत्री दीपिका पदुकोण ने भी अपनी ट्वीट में मुंबई के शहरीयों को ध्यान से रहने की हिदायत दी।
जरा इसे भी पढ़ें : देखिए मिथुन की गोद ली हुई बेटी की हाॅट फोटोशूट

अभिनेता वरूण धवन ने भी बारिश में सावधानी से रहने का मश्वरा दिया। अभिनेता ने लिखा कि उन्होंने घर जाते हुए काफी लोगों को एक दूसरे की मदद करते हुए देखा। अभिनेता इमरान हाश्मी ने अपनी ट्वीट में मुंबई के क्षेत्रीय लोगों से बीएमसी नंबर और पुलिस का नंबर शेयर किया। गायक श्रेया घोशाल ने कहा कि सब हिफाजत से घर में रहें और लगता है तेज बारिश जारी रहेगी।
tree mumbai
अभिनेता बोमन ईरानी बारिश की वजह से अपने घर के बाहर लगे पेड़ के गिरने से कुछ उदास नजर आए। उन्होंने लिखा कि वो इस पेड़ को बहुत याद करेंगे जो वो सालों से देखते आ रहे थे। बॉलीवुड के मेगा स्टार अमिताभ बचन भी मुंबई के क्षेत्रीय लोगों को तेज बारिश की वजह से किसी भी नुकसान से बचने की सलाह दी।