काला जादू के चक्कर में छात्रा को जानवर की गंदगी खिला दी

tantrik

मुंबई। भारत में काला जादू के नाम पर तांत्रिक ने ग्रामीणों के साथ मिलकर मिर्गी के मरीज व स्नातक छात्रा को गंभीर यातना के बाद जबरदस्ती जानवर की गंदगी खिला दी।
महाराष्ट्र में अंधविश्वास ने लोगों के बुद्धि को इतना अंधा कर दिया कि पेट दर्द से पीड़ित छात्रा को गाय का गोबर खिला दिया। यह घटना जिले लातर के एक गांव में घटी जहां बीए की एक छात्रा को पेट दर्द की शिकायत थी लेकिन अंकल के अंधे उसके घर वालों ने डॉक्टर इलाज के बजाय काला जादू करने वाले तांत्रिक को बुला लिया, जिसने लड़की को शर्मनाक उपचार का सुझाव दिया और जबरदस्ती उसे गाय का गोबर खिला दिया, इस घिनौनी हरकत में लड़की के घर वालों ने तांत्रिक का भरपूर साथ दिया।
पीड़ित छात्रा या किसी भी और व्यक्ति ने पुलिस के पास घटना की शिकायत दर्ज नही की, लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज कर लिया और कार्रवाई करते हुए लड़की के पिता और तांत्रिक सहित 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इस लड़की के साथ ही गांव की एक और महिला जो मिर्गी पीड़ित थी, उसके साथ भी यही निर्दयता व्यवहार किया गया। इन दोनों महिलाओं को पहले खूब पीटा और फिर हाथ पैर बांधकर जबरन उनके साथ यह शर्मनाक व्यवहार किया गया।