आप पार्टी के नेता बहुगुणा सहित पांच अधिवक्ता व सीए उक्रांद में शामिल

AAP party leader Abhishek Bahuguna joins UKD

AAP party leader Abhishek Bahuguna joins UKD

दल को मजबूती दिलाने का लिया संकल्प

देहरादून। AAP party leader Abhishek Bahuguna joins UKD आम आदमी पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी तथा डोईवाला विधानसभा प्रभारी अभिषेक बहुगुणा सहित 5 अधिवक्ताओं ने उत्तराखंड क्रांति दल में शामिल होकर उत्तराखंड का पुनर्निर्माण करने का संकल्प लिया।

इसके साथ ही आज उत्तराखंड क्रांति दल के प्रदेश कार्यालय में हाल ही में उत्तराखंड क्रांति दल में आए डोईवाला के पूर्व मंडल महामंत्री वीरेंद्र थापा तथा पूर्व अध्यक्ष राजकीय शिक्षक संघ ब्लॉक जखोली के सेवानिवृत्त शिक्षक भगत सिंह गहरवार का स्वागत समारोह आयोजित किया गया।

इस मौके पर गरीब कन्या की शादी हेतु आर्थिक मदद भी प्रदान की गई। आज उत्तराखंड क्रांति दल में शामिल होने वाले अभिषेक बहुगुणा आम आदमी पार्टी के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य रहे हैं तथा वह प्रदेश मीडिया प्रभारी और डोईवाला विधानसभा के भी प्रभारी रहे हैं।

पेशे से अधिवक्ता अभिषेक बहुगुणा पूर्व साइंटिस्ट हैं और सरदार भगवान सिंह मेडिकल कॉलेज में प्रोफ़ेसर भी रहे हैं। हाल ही में बेरोजगारों की मांग को लेकर मुख्यमंत्री आवास पर दीप प्रज्वलन अभियान के दौरान उन्हें जेल भेज दिया गया था।

अभिषेक बहुगुणा के अलावा एडवोकेट उज्वल नेगी, एडवोकेट केशव अग्रवाल, एडवोकेट अजय बेंजवाल, एडवोकेट आशीष बागड़ी सहित चार्टर्ड अकाउंटेंट गौरव खंडूरी ने भी उत्तराखंड क्रांति दल ज्वाइन कर लिया।

भाजपा के पूर्व मंडल महामंत्री वीरेंद्र थापा तथा सेवानिवृत्त शिक्षक नेता भगत सिंह गहरवार का इस कार्यक्रम में पार्टी पदाधिकारियों ने फूल मालाओं से स्वागत किया।

वीरेंद्र थापा ने कहा कि, “20 सालों से उत्तराखंड की जनता को भाजपा और कांग्रेस ने केवल छलने का काम किया है।आज पूरे देश में सभी राज्यों में क्षेत्रीय पार्टियां मजबूत स्थिति में हैं, उत्तराखंड में भी उत्तराखंड क्रांति दल को मजबूत किए जाने की जरूरत है।” 

आज उत्तराखंड से बाहर के लोगों का कब्जा

सेवानिवृत्त शिक्षक भगत सिंह गहरवार ने कहा कि, “आज दिल्ली वाली पार्टियों ने उत्तराखंड को उपनिवेश बना कर रख दिया है।” रोजगार के सभी अफसर और संसाधनों पर आज उत्तराखंड से बाहर के लोगों का कब्जा है।”

गहरवार ने संकल्प जताया कि, उत्तराखंड की जनता को उनका अधिकार दिलाना और उसके लिए संघर्ष करना उनकी प्राथमिकता में रहेगा।

उत्तराखंड क्रांति दल के केंद्रीय संगठन मंत्री संजय बहुगुणा ने सभी सदस्यों से उत्तराखंड के पुनर्निर्माण में जुटने का आह्वान करते हुए उम्मीद जताई कि, अब उत्तराखंड क्रांति दल के बढ़ रहे जनाधार से उत्तराखंड के वंचित समाज को उनके हक की लड़ाई लड़ने में मजबूती मिलेगी।

इस अवसर पर उत्तराखंड क्रांति दल के केंद्रीय संगठन मंत्री संजय बहुगुणा तथा सीमा रावत ने गरीब कन्या के विवाह हेतु व्यक्तिगत प्रयासों से आर्थिक सहायता का चेक प्रदान किया।

इसके साथ ही उत्तराखंड क्रांति दल के वीरेंद्र थापा,अभिषेक बहुगुणा, जसविंदर सिंह, भगत सिंह गहरवार, राजेश्वरी रावत आदि ने भी अपने अपने स्तर से गरीब कन्या को विवाह की सहायता के लिए एक-एक हजार की नगद धनराशि प्रदान की।

इस समारोह में उत्तराखंड क्रांति दल के नेता शिव प्रसाद सेमवाल, लताफत हुसैन, जय प्रकाश उपाध्याय, राजेश्वरी रावत, किरण रावत कश्यप, सीमा रावत, राजेंद्र सिंह बिष्ट, अरविंद बिष्ट, अनिल डोभाल, सहित सैकड़ों पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित थे।

जरा इसे भी पढ़े

तमंचे के बल पर युवती से दुष्कर्म
बेरोजगारों के समर्थन में हरीश रावत ने किया मौन व्रत
कुम्भ से संबंधित स्थायी व अस्थायी कार्य समय से पूर्ण हो: सीएम