बीजेपी ऑफिस में मनाया जा रहा है वैलेंटाइन डे, पर बजरंग दल वाले नजर नही आए

bajrandal

हर साल जब भी वेलेंटाइन डे आता है तो हर बार बजरंग दल के कार्यकर्ता चर्चा में आ जाते है। शहरों की गलियों और पार्कों में प्रेमी युगल को तलाशने लग जाते है। जो भी प्रेमी जोड़ा दिखाई देता है उनकी पिटाई कर डालते है। इस बार भी जब विश्व हिन्दू परिषद की युवा इकाई बजरंग दल पर वैलेंटाइन डे के दिन के मौके पर प्रेमी युगलों के साथ मारपीट करने का आरोप लगा है। एएनआई न्यूज़ एजेंसी के अनुसार, बिहार के मुजफ्फरपुर शहर में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने वैलेंटाइन डे के विरोध किया और खबर के अनुसार उनके साथ मारपीट का भी मामला पेश आया है। हालाँकि, अभी हाल ही में कुछ समय पहले बजरंग दल की तरफ से यह मामला क्लियर का दिया गया था कि, बजरंग दल की तरफ से किसी भी प्रेमी जोड़े को सताया नहीं जाएगा।

इस पर बजरंग दल ने यह सफाई दी थी कि, हम कानून के खिलाफ जाकर कोई भी काम नहीं करना चाहते है। इसके अलावा यह भी कहा गया था कि, यदि इस मामले में हमारा कोई भी कार्यकर्ता इस तरह की कार्रवाई करता हुआ पाया जायेगा तो उसे बजरंग दल से बर्खास्त कर दिया जायेगा। लेकिन बिहार के मुजफ्फरपुर में एक कथित विडियो सामने आया है जिसमें कुछ बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने प्रेमी जोड़ों के साथ मारपीट की है। लेकिन बजरंग दल के राष्ट्रीय प्रवक्ता विनोद बंसल ने मीडिया को बताते हुए कहा कि, इस घटना से हमारे संगठन का कोई लेना देना नहीं है।

अपने दल के बारें में सफाई देते हुए कहा कि, इस तरह का कोई भी हमला नहीं किया गया है और न ही पहले ऐसा किसी तरह का हमला किया है। लेकिन संगठन इस बात को लेकर सचेत रहता है कि, समाज में वैलेंटाइन डे की आड़ में किसी भी तरह कि कोई अश्लीलता नहीं फैले और छेड़खानी न हो। लेकिन वैलेंटाइन डे मना रहे कई प्रेमी युगलों को बजरंग दल ने अपना निशाना बनाया और उनके साथ मारपीट भी की जिसका विडियो भी सामने आया है।

ये वीडियो देखो जिस मे भारतीय जनता पार्टी अपने आप को संस्कारी मानती है वह देखिये अपने कार्यालय में किस तरह से वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट कर रहे है। मर्द और औरत साथ मिलकर एक दुसरे का हाथ पकड़कर डांस कर रहे है। इसके लिए भाजपा कार्यालय में एक सिंगर को भी बुलाया गया और वह बॉलीवुड गाना गा रही है और प्रेमी युगल उसकी धुन के ऊपर नाचते हुए नजर आ रहे है। लेकिन बजरंग दल इन पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। लेकिन भाजपा कार्यालय में मनाया जा रहा यह वैलेंटाइन डे का सेलिब्रेशन पर बजरंग दल वालों की नजर नहीं है।

 एक वीडियो और है जिस मे बजरंग दल के लोग  वैलेंटाइन डे के दिन उत्तपत मचा रहै है,आप लोग खुद सोचो की क्या ये सब जो करते है वो ठीक करते है हमें अपनी राय नीचे कमेन्ट कर के दे सकते है|