महिला ने मचाया बवाल तो रैली छोड़ भागे अमित शाह

amit shah and women

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को भाजपा के ही राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रीकांत शर्मा के लिए रैली करने आये थे। जैसे ही अमित शाह मंच पर पहुंचे। एक महिला उनके पीछे पीछे मंच तक पहुँच गयी। जैसे ही महिला अमित शाह के पास पहुंची अमित शाह की सुरक्षा में लगे सुरक्षा कर्मियों ने महिला को रोक लिया और मंच से नीचे ले गए।

महिला जिसका नाम ब्रजलता है और मुंबई की रहने वाली है। वो महिला अपने साथ की जा रही जोर जबरदस्ती से नाराज हो गयी और उग्र हो गयी। देखते ही देखते महिला ने नारी शक्ति का परिचय देते हुए रौद्र रूप धारण कर लिया। महिला यमुना की सफाई के लिए अपनी बात अमित शाह तक पहुँचाना चाहती थी। महिलाओं के सम्मान की बात करने वाली भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने महिला को मंच से नीचे उतरवा दिया।हामरे पेज को लाइक करने के लिये यहा क्लिक करे 

महिला का आरोप है की मोदी सरकार ने यमुना सफाई की बात कही थी पर कोई काम नही किया महिला के साथ बदसलूकी भी की गई जब महिला बोल रही थी तो उस टाइम जोर जोर से मोदी के नारे लगे महिला का कहना है कि वो केंद्रीय मंत्री उमा भारती से भी मिल चुकी है और यमुना की सफाई की बात भी की लेकिन उमा भारती ने महिला को दिल्ली सरकार से बात करने को कहा दिल्ली सरकार यानि अरविन्द केजरीवाल से बात करने को कहा। महिला का कहना है कि अगर वो केजरीवाल से मिली तो समस्या का समाधान निकल जाएगा।