बीजेपी विधायक ने अपने ही मंत्री के खिलाफ लिखा पत्र

BJP MLA wrote a letter against his own minister

BJP MLA wrote a letter against his own minister

देहरादून,। BJP MLA wrote a letter against his own minister हरिद्वार मेयर के बाद अब देहरादून से बीजेपी विधायक ने कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक के मंत्रालय की बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष से शिकायत की है। शिकायत में कहा गया है कि उनका मंत्रालय काम नहीं कर रहा है।

गौर हो कि विधायक सरकार के कार्यों से खुश नहीं हैं बीते 7 दिनों में राज्य में जो घटनाक्रम घटे हैं उसे देखकर तो यही लगता है बिशन सिंह चुफाल के बाद अब राजधानी देहरादून के रायपुर क्षेत्र से विधायक उमेश शर्मा काऊ मुखर हो गए हैं।

मुख्यमंत्री को नजरअंदाज करते हुए सीधे बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को अपनी क्षेत्र की समस्याओं को लेकर पत्र लिखा है। उमेश शर्मा काऊ के इस पत्र में शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक के कार्यों और उनके मंत्रालय की शिकायत की गई है।

क्या उत्तराखंड का शहरी विकास मंत्रालय हकीकत में अपनी जिम्मेदारी को सही से नहीं निभा रहा है। जिसको लेकर सवाल उठ रहे हैं। क्योंकि, पहले मदन कौशिक के विधानसभा क्षेत्र की समस्या को लेकर महापौर अनीता शर्मा और कांग्रेस कार्यकर्ता लगातार आवाज उठाते रहे हैं।

जेपी नड्डा को पत्र लिखकर अपना दर्द बयां किया

साथ ही क्षेत्र में सही से काम न होने, विकास योजनाओं के धरातल पर न उतरने को लेकर वे आए दिन हमलावर रहते हैं। इसी सिलसिले में सफाई व्यवस्था, बिजली, पानी और सड़क की व्यवस्थाओं को लेकर बीजेपी से विधायक उमेश शर्मा काऊ ने जेपी नड्डा को पत्र लिखकर अपना दर्द बयां किया है।

काऊ ने अपने पत्र में लिखा है कि वह कई बार पत्र लिखकर अपने क्षेत्र की समस्याओं से अवगत करवा चुके हैं। लेकिन उनकी समस्याओं का समाधान मौजूदा सरकार में नहीं हो रहा है।

उमेश शर्मा ने पत्र में यह भी कहा है कि ऐसे में रायपुर क्षेत्र की जनता का विश्वास सरकार, संगठन और विधायक से खत्म हो रहा है जो भविष्य के लिए सही नहीं है। लिहाजा इस सिलसिले में पार्टी हस्तक्षेप करें।

जरा इसे भी पढ़े

कैंटीन का ठेका दिलाने के नाम पर लाखों की ठगी
होटल की चौथी मंजिल से गिरकर महिला की मौत
गंगा में ड्रेनेज का अशोधित पानी नहीं जाना चाहिए : मुख्य सचिव