OMG बाथरूम के तहखाने में इतना सोना व 6.5 करोड रूपये

बेंगलुरु। 500 व 1000 के नोटबंदी को एक माह से ऊपर हो गये है फिर भी जहां एक तरफ लोग की लम्बी-लम्बी लाइने बैंको व एटीएम मशीनों के सामने दिखाई दे रही है व लोग कई-कई घण्टे लाईन में लग कर पैसे निकालने के लिए धक्के खा रहे हैं।
वहीं दूसरी ओर कुछ लोग ऐसे भी है जिनके पास नए नोटो की भरमार है। ऐसा ही मामला कर्नाटक के चित्रदुर्ग और हुबली में देखने को मिला, जहां एक हवाला कारोबारी के पास आयकर विभाग ने छापा मारा। छापेमारी में 5 करोड़ 70 लाख रुपये नगद जो 2,000 रुपये के नए नोटों में मिले हैं। इसके अलावा 90 लाख के 500 व 1000 पूराने नोट एवं  32 किलो गहने मिले हैं। हवाला कारोबारी ने ये नकदी बाथरूम में बने गुप्त तहखाने में रखे थे।
बाथरूम देखने में साधरण व सफेद रंग की टाइल्स लग हुई है। जब आयकर विभाग वहां पहुंची तो बाथरूम के किनारे विभाग को वहां छोटा सा छेद दिखा जिससे उन्हे शक हुआ और उन्होंने उस टाइल्स पर धक्का मारा और वह खुल गया। इसके बाद इसमे रखी सारी नकदी व गहने रखे मिले।
गौरतलब है कि जब से नोटबंदी के ऐलान हुआ है आयकर विभाग जगह-जगह छापेमारी कर रहा है जिसमें बड़े पैमाने पर नकदी मिल रही है। शुक्रवार को आयकर विभाग ने चेन्नै में 3 कारोबारियों पर छापा मारा था। जहां छापेमारी में 166 करोड़ रुपये कैश और 127 किलोग्राम वजन की सोने की छड़ें बरामद हुईं। जब्त की गई कैश 10 करोड़ रुपये से ज्यादा के नई करेंसी के नोट थे।