शराब पीने के बाद हुए विवाद में युवक की हत्या

Youth killed in brawl after drinking alcohol

Youth killed in brawl after drinking alcohol

देहरादून। Youth killed in brawl after drinking alcohol दून में कारगी चैक के पास एक डेयरी में युवक का शव मिलने से आसपास सनसनी फैल गई। शराब पीने के बाद आपस में हुए विवाद के बाद उसके साथी ने युवक की हत्या कर दी। हत्या के बाद उसके शव को डेयरी में फेंक दिया। इस मामले में आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

मिली जानकारी के अनुसार पटेलनगर स्थित मुस्लिम बस्ती में डेयरी में काम करने वाले एक व्यक्ति की उसके साथ ही काम करने वाले साथी ने हत्या कर दी। पुलिस को गुमराह करने के लिए डेयरी मालिक राशिद ने पहले तो इसे सड़क हादसा बताया।

पूछताछ में पता चला कि मामला हत्या का है। पुलिस ने आरोपित डेयरी मालिक राशिद और हत्यारोपी सुरेश के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर सुरेश को गिरफ्तार कर लिया है। इंस्पेक्टर सूर्यभूषण नेगी ने बताया कि अफजाल निवासी ग्राम बादशाहपुर थाना बिहारीगढ़ सहारनपुर और सुरेश निवासी नन्हेड़ा सहारनपुर कारगी चौक स्थित मुस्लिम बस्ती राशिद डेयरी में काम करते थे।

दोनों डेयरी के ऊपर बने कमरे में रहते थे। शनिवार रात दोनों ने बैठकर पहले तो काफी शराब पी उसके बाद किसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया। आरोप है कि सुरेश ने अफजाल के सिर, मुंह और पैर पर लकड़ी के फट्टे से वार कर दिए, जिससे उसकी मौत हो गई। पूछताछ में पता चला कि आरोपित सारी रात उसी कमरे में शव के साथ रहा।

जरा इसे भी पढ़े

नशा मुक्ति केन्द्र हत्याकांड : पुलिस ने किया चार आरोपियों को गिरफ्तार
नेहरू कॉलोनी क्षेत्र में हुई डकैती का खुलासा, पांच आरोपी गिरफ्तार
हुड़दंग व मारपीट करने वाले बदमाशों को पुलिस ने धर पकड़ा