ये मुख्यमंत्री, आजम खान का नाम लेने के बाद दो बार नहाता है

Bath

मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चैहान ने कहा कि सपा के मंत्री आजम खान एक ऐसे नेता हैं जिनका नाम ले लिया तो नहाना पड़ता है। उनका कहना है कि पुखराया में हुये ट्रेन हादसे में इस प्रदेश के मुख्यमंत्री लखनऊ में रहने के बावजूद भी मौके पर नही पहुंचे।

azam and shivraj
शिवराज सिंह चैहान सपा के नेता आजम खान पर जमकर भड़ास निकाली एवं उन्होने कहा कि आजम खान का नाम ले लू तो नहाना पड़ता है, मध्य प्रदेश के सीएम ने आरोप लगाया कि प्रदेश की सरकार सांप्रदायिक आधार पर काम करती है, यहां के सरकार अपना वोट बैक बनाने के लिए तुष्टीकरण की राजनीति करती है। उन्हाने दावा किया कि उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने जा रही है, एवं यहा कि विकास भी भाजपा के अन्य राज्य के तरह यहां पर भी होगा।
मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चैहान सीसामउ विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के प्रत्याशी के चुनाव प्रचार करने आये थे, उनका कहना है कि सैफई हवाई अड्डे पर जब मैं उतरा तो वहां की सुविधा देखकर हैरान हो गये, और उन्होने कहा की पूरे देश में मोदी लहर चल रही है? इसलिए राहुल एवं अखिलेश डर के एक हो गये है।
शिवराज सिंह चैहान ने कहा की उत्तर प्रदेश में सरकार बनने पर विकास योजना लायेगी, और उन्होने सपा सरकार पर गम्भीर आरोप लगाया कि वह प्रधानमंत्री मोदी की सरकारी योजना को लागू करने से डरती है कि कही मोदी सरकार का नाम न हो जायें इसलिए सपा सरकार केन्द्र की योजनाओ को सही से लागू नही करती है।