बैंक ऑफ इंडिया ने मनाया 116 वां स्थापना दिवस

Bank of India celebrated 116th Foundation Day

Bank of India celebrated 116th Foundation Day

व्हाट्सअप बिज़नस बैंकिंग व को-लैंडिंग बैंकिंग योजना लॉंच

देहरादून। Bank of India celebrated 116th Foundation Day बैंक ऑफ इंडिया ने अपना 116वां स्थापना दिवस मनाया। स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में बैंक ऑफ इंडिया देहरादून अंचल पिछले एक हफ्ते से ही विभिन्न प्रकार के कार्यक्रम आयोजित कर रहा है, जिनमे बैंक की ओर से आजाद कॉलोनी में निशुल्क कोविड वैक्सीन कैंप आयोजित किया गया|

राजकीय इंटर कॉलेज मेंहुवाला में 116 पौधे लगाए गये, राजकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय माजरा में छात्राओं को 116 स्कूल बैग प्रदान किये गये, स्टाफ सदस्यों के मेधावी बच्चों को प्रशस्ति-पत्र प्रदान करना और कोविड महामारी के दौरान अतुलनीय मानवीय सेवा के लिए डॉक्टर्स को प्रशस्ति-पत्र प्रदान करना आदि शामिल है।

इन कार्यक्रमों के माध्यम से बैंक ने प्रत्येक क्षेत्र में लोगों के साथ अपने 116वे स्थापना दिवस के हर्ष को साझा करने का प्रयास किया है। स्थापना दिवस के अवसर पर प्रधान कार्यालय की ओर से दो योजनाएँ ‘व्हाट्सअप बिज़नस बैंकिंग’ एवं ‘को-लैंडिंग बैंकिंग’ लॉंच की गयी।

स्थापना दिवस के अवसर पर देहरादून अंचल की सभी शाखाओं-कार्यालयों को फूलों एवं गुब्बारों से सजाया गया एवं मिठाइयाँ बाटीं गईं। शाखाओं-कार्यालयों में अपने ग्राहकों की उपस्थिती में केक काटा गया एवं पूरे उल्लास के साथ ग्राहकों के साथ मिलकर स्थापना दिवस मनाया गया।

बैंक ऑफ इंडिया प्रधान कार्यालय से बैंक के प्रबंध निदेशक व सीईओ अतानु कुमार दास भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बैंक के सभी कार्यालय से जुड़े। बैंक ऑफ इंडिया देहारादून अंचल के आंचलिक प्रबन्धक जय नारायन ने अपने स्टाफ सदस्यों को स्थापना दिवस की शुभकामनाएँ दी।

जरा इसे भी पढ़े

कर्नल कोठियाल को मिली चौकीदार की नौकरी, दिये थे 25 हजार रूपये
सीएम ने किया नगर निगम कार्यालय का औचक निरीक्षण
लोकप्रिय अधिकारी के रूप में एसडीएम सदर ने बनाई पहचान