इस अभिनेत्री ने मचाया तहलका, कहा मैं पीएम मोदी की बेटी हूं

Avani modi
मैं पीएम मोदी की बेटी हूं
Avani modi

टॉलीवुड की मशहूर अदाकारा अवनि मोदी ( Avani modi ) ने यह कहकर कि ‘मैं PM मोदी की बेटी हूं’, तहलका मचा दिया है। अपने इस बयान के कारण अवनि मोदी सुर्खियों में छा गई है। उन्होंने अपने और पीएम नरेंद्र मोदी के बीच रिश्तों के बारे में सार्वजनिक तौर पर बोलकर सबको हैरान कर दिया है।

अवनि मोदी का जन्म गुजरात के गांधीनगर में हुआ है और वे साउथ इंडियन फिल्मों में अपनी खूबसूरत अदाओं से बिजलियां गिराने वाली एक्ट्रेस हैं। अवनि ने एक Interview में कहा कि PM नरेंद्र मोदी उनके पिता हैं।

Avni Modi
Avni Modi

PM नरेंद्र मोदी की बेटी को लेकर हुए इस खुलासे को से लोग सकते में हैं। एक्ट्रेस ने ये बात एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में सबके सामने कही कि मैं PM मोदी की बेटी हूं और वह मेरे डैड हैं। आपको बता दें कि अवनि मोदी का जन्म भी PM मोदी की तरह गुजरात के गांधीनगर में हुआ था।

अवनि को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था, लेकिन पढ़ाई की वजह से वो ज्यादा कुछ नहीं कर पायीं। फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में बैंगलुरू में एक इंटरव्यू को दौरान किसी पत्रकार ने अवनि ने सवाल पूछा कि मिस मोदी क्या आपका नरेंद्र मोदी से कोई रिलेशन है? क्या नरेंद्र मोदी आपके रिश्तेदार हैं?

Avani modi
Avani-Modi-
मोदी मेरे सगे तो नहीं, लेकिन उससे भी बढ़कर

पत्रकार के इस सवाल के जवाब में अवनि ने कहा कि ‘नरेंद्र मोदी मेरे सगे तो नहीं, लेकिन उससे भी बढ़कर हैं। मैं नरेंद्र मोदी की बेटी हूं। मैं अकेली ही नहीं, बल्कि गुजरात में जितनी भी लड़कियां हैं, वो सब नरेंद्र मोदी की बेटी के समान हैं’। अवनि का ये जवाब सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हैरान हो गये।

अपने इस बयान के बाद वो हर जगह चर्चा का केन्द्र बनी हुई हैं। अवनि के इस तरह का जवाब देने के लिए काफी तारीफ मिल रही है। आपको बता दें कि अवनि ने बॉलीवुड डायरेक्टर मधुर भंडारकर की फिल्म ‘कैलेंडर गर्ल’ से बॉलीवुड में डेब्यू की थी।

Avani-Modi-
Avani-Modi-
अवनी मोदी की जीवनी और फोटो:

अवनी मोदी एक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल है| अवनी गुजराती सुपरस्टार मॉडल है| अवनि मोदी गुजरात में आया हुआ गांधीनगर शहर की है| अवनी मोदी ने अहमदाबाद में से अपनी कॉलेज की पढ़ाई की है|

उन्होंने वाणिज्य में स्नातक किया है| अवनी मोदी ने अपना पहला केरियर तमिल फिल्म से शुरू किया था जिस फिल्म का नाम “Naan Rajavaga Pogiren” है| इस फिल्म में आकर अवनी मोदी ने अपना केरियर शुरू क्या है ….