बुआ और भतीजे में अवैध संबंध, फिर हुआ कत्ल

crime

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले एक शर्मनाक घटना सामने आई है। जहां रिश्ते में बुआ एवं भतीजा के बीच अवैध संबंध के बाद भतीजे द्वारा बुआ की हत्या का मामला सामने आया है। गिरफ्तार किये गए आरोपी का नाम मलकीत बताया जा रहा जो बीकाॅम फाइनल का छात्र है। मलकीत जुर्म कबूल करते हुए बताया कि वह दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे। इस बीच उनके शारीरिक संबंध बन गए एवं युवती गर्भवती हो गई और युवती काफी समय से शादी करने की जिद पर अड़ी थी, इसलिए उसने जहर देकर उसे मार डाला। मलकीत ने बताया कि लक्ष्मी ने उसको एक साथ जहर खाने के लिए कार्बेट पार्क में बुलाया था। लेकिन वहां मलकीत ने खुद जहर नहीं खाया एवं लक्ष्मी को जहर देने के बाद गला घोंटकर हत्या कर दी।
जरा इसे भी पढ़ें :  नशे में बाप बना हैवान , बेटे के पेट में घोंपा कांच,हालत गंभीर

गौरतलब है कि गांव लालबाग निवासी गुरदास की 17 वर्षीय पुत्री लक्ष्मी कौर का शव 22 दिसंबर की सुबह नेशनल कार्बेट पार्क में पड़ा मिला था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में लक्ष्मी 4 माह की गर्भवती पाई गई थी, जहर के साथ ही उसकी गला घोंटकर हत्या किए जाने की पुष्टि भी  हुई थी। जिससे पुलिस को शक था कि यह आवैध संबंध का मामला हो सकता है जिसके चलते लक्ष्मी की हत्या हुई।
जरा इसे भी पढ़ें :  घोर कलयुग… बहु ने ससुर से रचाई शादी खाई साथ जीने मरने की कसमें

पुलिस के पड़ताल के दौरान गांव के ही गुलजार के पुत्र मलकीत को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उसने लक्ष्मी की हत्या का जुर्म कबूलते हुए सारा राज उगल दिया। आरोपी मलकीत ने पुलिस को पूछताछ के दौरान बताया कि लक्ष्मी उसकी रिश्ते में बुआ लगती थी लेकिन उम्र में वह उससे छोटी थी। 7 महिने पहले उसके लक्ष्मी से प्रेम संबंध बन गया था, जिसके चलते लक्ष्मी गर्भवती हो गई थी, और शादी करने का दबाव बना रही थी।
जरा इसे भी पढ़ें :  लड़की लगाती थी बलात्कार का आरोप फिर ऐंठती थी पैसा