अंब्रोसिया होटल के नये बिग बफट का मंत्री गणेश जोशी ने किया उद्घाटन

Ambrosia Hotel new Big Butt inaugurated
होटल के नये बिग बफट का उद्घाटन करते कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी।

Ambrosia Hotel new Big Butt inaugurated

देहरादून। Ambrosia Hotel new Big Butt inaugurated राजपुर रोड स्थित रेस्टोरेंट अम्बिरोशिया के नये कांसेप्ट, बिग बफट का उद्धघाटन गणेश जोशी, मंत्री समाज कल्याण, सैनिक कल्याण, उत्तराखंड ने रिबन काट कर किया। इस अवसर पर मंत्री गणेश जोशी ने प्रसन्ता व्यक्त करते हुए कहा कि रु 513 में 24-25 किस्म के व्यंजनों को टैक्स सहित उपलब्ध कराना किफायती दाम हैँ, इस से आम आदमी को भी होटल के नये कांसेप्ट से लाभ मिलेगा। 

इस अवसर पर पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए रेस्टोरेंट अम्बिरोशिया के संचालक रमन चड्ढा एवं विप्सी साहनी ने कहा कि नये कंसेप्ट, बिग बफट, देहरादून का सबसे बड़ा बफट कांसेप्ट है जहाँ पर बेज/नॉन वेज की 13-14 वैरायटी, स्वीट, फ्रूट्स चाट, गोलगप्पे, मोमोज आदि की 10-12 वैराइटीज आदि के व्यंजन 513 में उपलब्ध पर मेंबर  काफ़ी कम रेट पर सर्व की जाती है|

उन्होंने ने कहा कि कोरोना काल के चलते होटल इंडस्ट्री पर बहुत मार पड़ी है इस लिए ग्राहक भी ज्यादा खर्चा करने में असमर्थ होने के कारण रेट कम किये गये है ताकि देहरादून की जनता कम दरों में विभिन्न प्रकार के  व्यंजनों का लुत्फ़ उठा सके। इस अवसर पर समाज सेवी डी एस मान, हरचरण सिंह मान, राकेश चुघ, जनरल मैनेजर जसबीर बग्गा आदि उपस्थित थे।

जरा इसे भी पढ़े

भगवान गणेश सब का कल्याण करेंगे : हरदा
उत्तराखण्ड के अगले 10 वर्ष के विकास का रोडमैप तैयार कर रही सरकार : सीएम
दून विश्वविद्यालय में भर्ती प्रक्रिया पर यूकेडी ने उठाए सवाल, सौंपा ज्ञापन