पढ़िये मुलायम के बबुआ ने अपनी एक बुआ को क्यों कहा बीबीसी

रामपुर। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शनिवार को विकास रथ यात्रा के दूसरे चरण की शुरुआत मुरादाबाद से कर दी है। अखिलेश ने मुरादाबाद के मूंढापाण्डेय से रामपुर तक रथ यात्रा निकाली। रामपुर पहुंचकर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने लगभग 200 करोड़ के विकास कार्यों का लोकार्पण किया। इस दौरान उन्होंने नोट बंदी को लेकर प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा। साथ मायावती पर भी कटाक्ष के बाण छोड़े। और मायावती पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘‘बुआ बीबीसी हैं, रोज चैनल पर आ जाती हैं’’। उन्होंने कहा कि पत्थरों वाली सरकार की मुखिया रोज चैनल पर आ जाती हैं। मैंने उनको इसलिए बीबीसी कहा है। एक बीबीसी खबर देता है दूसरी तरफ एक हमारी बुआ बीबीसी हैं। जिनको हम बुआ ब्रॉडकॉस्टिंग कॉर्पोरेशन कहते हैं।

akhilesh-2mayawat
मुख्यमंत्री अखिलेश ने अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि हमारी सरकार ने इन पांच साल में इतना काम किया है तो सोचिए अगर अगली सरकार बन गई तो कितना काम होगा। हमारी सरकार ने सबके लिए काम किया है। चाहे व किसान हो या नौजवान। इसलिए रामपुर से ज्यादा से ज्यादा सीटें दीजिए। हम इसका और ज्घ्यादा विकास कराएंगे।
साथ ही नोटबंदी पर बोलते हुए कहा कि नोटबंदी की परेशानी महीने-दो महीने में खत्म नहीं होगी। आज जिस तरह एक फैसले से देश की जनता लाइन में लगी हुई हैं। मुझे प्रसन्नता है कि रामपुर के लोग लाइन में नहीं है। नोट बंदी के इस फैसले ने देश को पीछे कर दिया। जब नोटबंदी का फैसला लिया गया था तो लोगों के घर में पैसा नहीं था। लोगों ने पैसों के लिए अपने बच्चों के गुल्लक तोड़ दिए। हमारी मां-बहने बूरे वक्त के लिए जो पैसा घरों में रखती हैं, इस सरकार ने उनका वो पैसा भी निकालवा दिया।