अभिनेता साहिल खान ने किया ‘नासिर बेस्पोक’ शोरूम का उद्घाटन

Actor Sahil Khan inaugurates Nasir Bespoke showroom

Actor Sahil Khan inaugurates Nasir Bespoke showroom

देहरादून। Actor Sahil Khan inaugurates Nasir Bespoke showroom राजपुर रोड पर बने ‘नासिर बेस्पोक‘ शोरूम का उद्घाटन करने के लिए फिल्म अभिनेता साहिल खान सोमवार को देहरादून पहुंचे। इस मौके पर अभिनेता साहिल खान के प्रशंसक बड़ी संख्या में जुटे।

राजपुर रोड पर गांधी पार्क के निकट बना यह शोरूम अति आधुनिक किस्म का पहला शोरूम है। इस मौके पर शहर के मेयर सुनील उनियाल गामा, राजपुर रोड विधायक खजानदास, दून वैली उद्योग व्यापार के मन व्यापार मंडल अध्यक्ष पंकज मैसोन विशेष रूप से उपस्थित रहे।

शोरूम के मालिक आमिर साबरी ने बताया कि शोरूम में जेंट्स के लिए विभिन्न प्रकार की रेंज उपलब्ध करवाई गई है, ताकि जेंट्स से जुड़े कपड़ों की शॉपिंग एक ही छत के नीचे हो सके।

इस शोरूम में ग्राहकों की पसंद का पूरा ध्यान रखा गया है तथा अति आधुनिक ड्रेसेस इस शोरूम में लोगों के आकर्षण की केंद्र बन रही हैं। स्टोर में पार्टी वियर ड्रेसेस, सूट, शेरवानी के साथ-साथ कई अन्य डिजायनों के कपड़े भी उपलब्ध है।

शोरूम के मालिक आमिर साबरी ने उपस्थित सभी गणमान्य लोगों का स्वागत करते हुए आभार जताया। इस अवसर पर नासिर अहमद, डिस्कवर उत्तराखंड के प्रबंध निदेशक आशुतोष मिश्रा एवं आकाश गुप्ता, हंक वॉटर डिसटीब्यूटर तरुण सिंह, अनिल शर्मा, एमएम कंडवाल, अशोक गर्ग, कुर्बान अली, संदीप रावत, शाहिद अली, गौरव कुमार, अफाक हुसैन, सहित बड़ी संख्या में लोगों की उपस्थिति रही।

जरा इसे भी पढ़े

लेखाकार भर्ती परीक्षा की अनियमितता के विरोध में उक्रांद का धरना
स्वरोजगार योजनाओं के तहत लोन के निर्धारित लक्ष्य को पूर्ण किया जाये : सीएम
रिफ्लेक्सोलॉजी के लिए प्रशिक्षण कैंप होंगे आयोजित : महाराज