एसिड अटैक के आरोपी को पुलिस ने दबोचा

Acid Attack accused arrested
पकड़ा गया आरोपी।

Acid Attack accused arrested

देहरादून। डोईवाला पुलिस ने एसिड अटैक मामले में फरार चल रहे अभियुत्त को गिरफ्तार ( Acid Attack accused arrested ) कर लिया। आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

गौरतलब है कि कोतवाली डोईवाला पुलिस द्वारा धारा 307/120 बी 326 में वांछित अभियुत्तफ’ जो घटना के बाद से ही फरार चल रहा था, जिसकी गिरफ्तारी के लिए उच्चाधिकारियों द्वारा आवश्यक दिशा निर्देश निर्गत किये गए थे, को मुखबिर की सूचना पर थानो रोड से गिरफ्तार किया।

अभियुत्त को न्यायालय के समक्ष समय से पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया। जाॅलीग्रांट अस्पताल में मनोचिकित्सा में एमडी द्वितीय वर्ष का छात्र रोहित जो अपने कमरे में बैठा था, शुभम सैनी निवासी चमारीखेड़ा थाना फतेहपुर, जिला-सहारनपुर, उ0प्र0 नाम के लड़के ने पीछे से आ कर अचानक उसके ऊपर एसिड फेंक कर फरार हो गया।

एसिड के कारण रोहित गम्भीर रूप से घायल हो गया, इस संबंध में रोहित के पिता महेंद्र सिंह निवासी पटेल नगर की  तहरीर पर थाने पर धारा 307/326।/120 के तहत मुकदमा पंजीकृत होकर विवेचना एसआई महावीर रावत, चौकी प्रभारी जाॅलीग्रांट के सुपुर्द की गयी थी।

डोईवाला थाना क्षेत्र में हुई इस घटना को लेकर क्षेत्रवासियों में जबरदस्त आक्रोश व्याप्त था। पुलिस पर इस घटना को लेकर जनता का भी काफी दबाव था। गिरफ्तारी होने से पुलिस ने राहत की सांस ली। 

जरा इसे भी पढ़ें

देशी शराब की तस्करी में महिला गिरफ्तार
मासूम से रेप का आरोपी गिरफ्तार
पुलिसकर्मियों की लूट पर पर्दा डालने का किया जा रहा प्रयास