दुष्कर्म के आरोपी सिपाही को सस्पेंड करने की तैयारी

Accused of misbehavior

Accused of misbehavior

देहरादून। दुष्कर्म के आरोपी ( Accused of misbehavior ) विजिलेंस के सिपाही को सस्पेंड किया जाएगा। इस संबंध में देहरादून की एसएसपी ने सिपाही के खिलाफ कोतवाली में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज होने के बाद विजिलेंस को रिपोर्ट भेज दी है। विजिलेंस के एसएसपी ने बताया कि सोमवार तक इस मामले में निर्णय लिया जाएगा।

डालनवाला क्षेत्र की एक महिला ने सिपाही राकेश सिंह पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। महिला ने कहा कि उनके पड़ोस के गांव का राकेश पिछले दस सालों से दुष्कर्म कर रहा है। इस मामले में महिला ने पुलिस सिपाही पर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने का भी आरोप लगाया है।

पुलिस ने महिला की तहरीर पर शहर कोतवाली में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया है। शहर कोतवाल शिशुपाल सिंह नेगी ने बताया कि सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही गिरफ्तारी होगी।

हालांकि, एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने बताया कि सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के बाद विजिलेंस को रिपोर्ट भेज दी गई है। सिपाही को सस्पेंड करने का अधिकार एसएसपी विजिलेंस को है।

वहीं, एसएसपी विजिलेंस सेंथिल अबूदई कृष्णराज एस ने बताया कि वह मसूरी में वीवीआइपी ड्यूटी पर हैं। सिपाही के खिलाफ आई रिपोर्ट का अभी अवलोकन नहीं किया है। सोमवार तक इस मामले में कार्रवाई की उम्मीद है।

IAS /PCS का काॅम्पटिशन जल्दबाजी का नही : Sushil kumar singh

जरा इसे भी पढ़ें

मसूरी में भारी भूस्खलन , पुलिस में हड़कंप
पर्वतीय क्षेत्रों में सौर ऊर्जा में होगा 800 करोड़ का निवेश
भेदभावपूर्ण नीति के विरोध में पत्रकारों ने किया धरना-प्रदर्शन