नाबालिग को बंधक बनाकर एक हफ्ते तक किया दुराचार

Crying girl

किच्छा। नाबालिग लडकी को बंधक बनाकर आरोपियों ने उसके साथ करीब एक हफ्ते तक दुराचार किया। इस दौरान आरोपियों ने बालिका को धमकाते हुए घटना की जानकारी से किसी को भी अवगत कराने पर परिवार सहित जान से मारने की धमकी भी दी। काफी खोजबीन के बाद परिजनों ने सात दिन बाद गत दिवस बालिका को बरामद कर लिया । पीडिता बालिका के पिता ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई किए जाने की गुहार लगाई है।
कोतवाली पुलिस को दी तहरीर में निकटवर्ती ग्राम निवासी अनुसूचित जाति के पीडिघ्त व्यक्ति ने कहा कि उसकी 16 वर्षीय नाबालिग पुत्री को गत 22 जून की रात्रि करीब साढे 9 बजे ग्राम कच्ची खमरिया रुद्रपुर निवासी संतोष कुमार व ग्राम आजादनगर किच्छा निवासीगण विक्की शर्मा व मुकेश कुमार बहला फुसलाकर अपने साथ भगा ले गए। घटना की जानकारी होने के बाद परिजनों ने गायब हुई पुत्री की काफी खोजबीन करने के बाद उसे 28 जून को रुद्रपुर क्षेत्र अन्र्तगत एक ग्राम से बरामद कर लिया।
बालिका के पिता ने तहरीर में बताया कि परिजनों के पास पहुंची नाबालिग पुत्री से जब परिजनों ने घटना की जानकारी ली तो उसने बताया कि तीनों आरोपी उसे अपने साथ बहला फुसलाकर एक कमरे में ले गए थे तथा उसकों भगाने के बाद एक आरोपी मुकेश वापस लौट गया, जबकि दोनों आरोपियों द्वारा उसे बंधक बनाते हुए उसके साथ कई बार दुराचार किया गया।
पीडिघ्त पिता के अनुसार इस दौरान आरोपियों ने दुराचार का विरोध करने व घटना की जानकारी परिजनों को देने तथा कानूनी कार्रवाई करने पर बालिका को परिवार सहित जान से मारने की धमकी देते हुए उसका मुंह बंद कर दिया। पीडिघ्त पिता ने आरोपियों से जान माल का खतरा बताते हुए कहा कि तीनों आरोपी दबंग किस्म के हैं और लगातार धमकियां दे रहे हैं जिससे परिजनों में भय का वातावरण बना हुआ है। फिलहाल पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामले की जांच शुरु कर दी है।