अभिषेक बच्चन जूनियर क्लर्क की करेंगी नौकरी!

Abhishek bachchan

जयपुर। बॉलीवुड मेगा स्टार अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन भले ही अपने पिता की तरह स्टार न बन पाये हो लेकिन अभिषेक बच्चन के नाम जूनियर क्लर्क की नौकरी परीक्षा के लिए ऐडमट कार्ड निकल आया जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।


भारत सरकार के कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) की ओर से 30 अप्रैल को जूनियर क्लर्क को लिखित परीक्षा का आयोजन किया गया था लेकिन परीक्षा से पहले ही पर्चा लीक होकर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिस पर परीक्षा रद्द कर दिए गए थे लेकिन अब इसी जूनियर क्लर्क पद के लिए बॉलीवुड स्टार अभिषेक बच्चन का ऐडमट कार्ड भी सामने आया है जिससे वह इस नौकरी के उम्मीदवार के रूप में सामने आए हैं।


मीडिया रिपोर्टों के अनुसार कर्मचारी चयन आयोग जयपुर ने जूनियर क्लर्क परीक्षा के लिए अभिषेक बच्चन की तस्वीर वाला ऐडमट कार्ड जारी कर दिया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जब कि अभिनेता के नाम और तस्वीर वाला ऐडमट कार्ड चयन बोर्ड की आधिकारिक वेब साइट पर भी मौजूद है जिसे बोर्ड अधिकारियों ने मजाक बताते हुए जांच शुरू कर दी हैं लेकिन अभिषेक की ओर से इस पर किसी प्रकार की प्रतिक्रिया सामने नहीं आया है।
देखिए ‘‘सरकार 3’’ का ट्रेलर
तो क्या काजोल ने खाया है गौमांस देखे विडियो
दूसरी ओर एसएससी की गलती से अभिषेक बच्चन के नाम और तस्वीर से निकलने वाले इस ऐडमट कार्ड लेकर अभिनेता की आलोचना की जा रहा है और चयन बोर्ड ने इस गलती पर कुछ लोगों ने बेहद गंभीरता से लिया है जिस पर एक व्यक्ति का कहना था कि फिल्मों में काम न मिलने पर अभिषेक ने मायूस होकर सरकारी नौकरी की तलाश शुरू कर दी है।