जनता को कब 100 यूनिट बिजली मुफ्त देंगे बिजली मंत्री : रजिया बेग

100 units of electricity free
आम आदमी पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष रजिया बेग|

100 units of electricity free

देहरादून। 100 units of electricity free आम आदमी पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष रजिया बेग ने आज बिजली मंत्री हरक सिंह रावत से सवाल पूछा है कि आपने ऊर्जा मंत्रालय संभालते ही 100 यूनिट बिजली फ्री देने का दावा किया था लेकिन इतना समय बीत जाने के बाद भी अब तक जनता को बिजली को लेकर राहत नहीं दी गई।

उन्होंने हरक सिंह रावत पर निशाना साधते हुए पूछा आखिर उत्तराखंड की जनता को कब तक बीजेपी फ्री बिजली देगी या ये भी बीजेपी की अन्य घोषणाओं की तरह कोरी घोषणा है। 

उन्होंने कहा,बिजली मंत्री हरक सिंह ने उत्तराखंड की जनता को 100 यूनिट बिजली फ्री देने का वादा किया था उसके बाद मंत्री समीक्षा बैठक,प्रस्ताव समेत अन्य बाते कह कर जनता को गुमराह कर रहे हैं।

आप उपाध्यक्ष ने कहा बिजली मंत्री को जनता को गुमराह करने के बजाय बताना चाहिए आखिर बिजली फ्री देने की सरकार की मंशा है भी या नहीं ,अगर है तो कैसे और कब तक देंगे ये जनता को जरूर बताएं।

उन्होंने कहा,मुख्यमंत्री से लेकर इनके कैबिनेट मंत्री कई लोकलुभावन घोषणा करने में माहिर हैं ,जिससे जनता को आसानी से बरगलाने का काम बीजेपी द्वारा किया जाता है।  लेकिन जनता अब ऐसे झूठे प्रलोभनों में नहीं आने वाली है।

उन्होंने कहा कि, जब से अरविंद केजरीवाल ने उत्तराखंड में सरकार बनने पर 300 यूनिट बिजली मुफ्त देने की बात कही है ,तब से ही बीजेपी कांग्रेस दोनों ही दलों की नींदें उड चुकी हैं जबकि आम आदमी पार्टी  को  एक महीने में ही जनता के बीच बिजली गारंटी अभियान में 10 लाख से ज्यादा लोगों का समर्थन मिला।

आप से बिजली गारंटी अभियान में 10 लाख से ज्यादा लोगों ने अपना रजिस्ट्रेशन करवा दिया जो बताता है उत्तराखंड की जनता अब बीजेपी कांग्रेस के बहकावे में नहीं आने वाली है।

जरा इसे भी पढ़े

पर्यटकों की सुख सविधाओं का विशेष ध्यान दिये जाने की जरूरत : मुख्यमंत्री
जेल से फरार हुआ पत्नी की हत्या का आरोपी गिरफ्तार
सूचना आयोग ने किया शासन के दो अधिकारियों का जवाब तलब