राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति ने देशवासियों को दी दीपावली की बधाई

नई दिल्ली। राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने दीपावली की पूर्व संध्या पर देशवासियों को बधाई दी है। अपने बधाई संदेश में राष्ट्रपति ने कहा, ष्दीपावली के शुभ अवसर पर मैं सभी देशवासियों और विदेशों में बसे भारतीयों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं देता हूंय्।
श्री मुऽर्जी ने कहा फ्दीपावली आशा और एक बेहतर कल के लिए आकांक्षाओं का अग्रदूत है। यह धर्म और बुराई पर अच्छाई की विजय का प्रतीक है। यह त्योहार दीपक के प्रकाश में इस वर्ष अज्ञानता और दुऽ का अंधेरा दूर और आशा और समृद्धि के साथ हमारे जीवन को उजागर कर सकता है। रोशनी का यह त्योहार देशभर में हर घर में सुऽ, शांति और समृद्धि प्रदान करे। हम सभी सुरक्षित और प्रदूषण मुत्तफ़ दीपावली श्मनाएं यही कामना है।
उपराष्ट्रपति एम हामिद अंसारी ने भी दीपावली के शुभ अवसर पर देशवासियों को अपने बधाई संदेश में कि दीपावली बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक है और भगवान राम के महान और धार्मिक जीवन में हमारे विश्वास की पुष्टि करता है।
श्री अंसारी ने कहा, फ्मैं दीपावली, रोशनी के त्योहार के शुभ अवसर पर देशवासियों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं देता हूंय्। उन्होंने कहा, फ्दीपावली बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक है और भगवान राम के महान और धार्मिक जीवन में हमारे विश्वास की पुष्टि करता हैय्। यह त्योहार हमारे जीवन में शांति, सद्भाव, समृद्धि और ऽुशी लाए, यह कामना करता हूं।