जीओं को टक्कर देने की तैयारी में भारती एयरटेल

देहरादून। देश की सबसे बड़ी दूरसंचार सेवाप्रदाता भारती एयरटेल ने आज घोषणा की कि की वह आईफोन 7 और आईफोन 7 प्लस की पेशकश करेगी जो अब तक का सर्वश्रेष्ठ और आधुनिकतम आइर्फोन है और इस फोन में अब तक का सबसे नया आधुनिक कैमरा सिस्टम, डस्ट एवं वाटर रेसिस्टेंट डिजाइन, स्टीरियो स्पीकर सिस्टम और ए10 फ्यूज़न चिप है जो किसी भी स्मार्टफोन में इस्तेमाल किया गया अब तक का सबसे शक्तिशाली चिप है, साथ ही इस फोन में किसी भी आइर्फोन के मुकाबले सर्वश्रेष्ठ बैटरी लाइफ की भी सुविधा है। ग्राहक आईफोन 7 और आइफ़र्ोन 7 प्लस का ऑर्डर अभी ही दे सकते हैं।
आईफोन 7 और आईफोन 7 प्लस खरीदने वाले ग्राहक किसी भी एयरटेल इनफिनिटी पोस्टपेड प्लान के साथ एक वर्ष के लिए हर महीने 10 जीबी निःशुल्क 4जी व 3जी डेटा का लाभ उठा सकते हैं। निःशुल्क डेटा का लाभ प्लान के तहत् मिलने वाले फायदों से अलग है। एक वर्ष की अवधि के दौरान आइफोन 7 और आईफोन 7 प्लस का इस्तेमाल करने वालों को एयरटेल इनफिनिटी प्लान पर अतिरिक्त 120 जीबी 4जी व 3जी डेटा मिलेगा।
एयरटेल इनफिनिटी पोस्टपेड प्लान असीमित वॉयस कॉलिंग-लोकल, एसटीडी और नेशनल रोमिंग- के साथ 4जी व 3जी डेटा और विंक म्युजिक एवं विंक मूवीज़ के निःशुल्क सब्सक्रिप्शन की पेशकश करता है। अजय पुरी, निदेशक, परिचालन (भारत एवं दक्षिण एशिया) भारती एयरटेल ने कहा कि अपने उपभोक्ताओं के लिए इस आकर्षक डेटा ऑफर की पेशकश कर हम बेहद खुश हैं क्योंकि इसकी मदद से वे शानदार आईफोन 7 और आईफोन 7 प्लस का अधिक से अधिक इस्तेमाल कर सकेंगे।’ उन्होंने कहा कि ग्राहक नवीनतम आईफोन पर हमारे इनफिनिटी प्लान के साथ डेटा और असीमित वॉयस कॉलिंग की सुविधा के साथ देश के प्रमुख मोबाइल ब्रॉडबैंड नेटवर्क का आनंद ले सकेंगे।