एनएसयूआई ने गृहमंत्री राजनाथ सिंह के आवास पर प्रदर्शन किया

नई दिल्ली,। कांग्रेस पार्टी के छात्र संगठन एनएसयूआई ने रविवार को जेएनयू के बायो टक्नाॅलिजी छात्र नजीब अहमद की गुमशुदगी के मामले में गृहमंत्री राजनाथ सिंह के आवास के सामने विरोध प्रदर्शन किया। दिल्ली पुलिस ने इन छात्रों को हिरासत में ले लिया। नजीब अहमद पिछले एक सप्ताह से लापता है।
इन छात्रों ने जेएनयू प्रशासन और सरकार की मिलीभगत का आरोप लगाते हुए राजनाथ सिंह के आवास के सामने दोपहर दो बजे यह प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों का आरोप है कि जेएनयू प्रशासन और गृह मंत्रालय इस मसले पर टालमटोल कर रह हैं, जबकि नजीब को गायब हुए एक सप्ताह से अधिक समय हो चुका है। प्रदर्शन में लापता छात्र नजीब के माता-पिता भी शामिल हुए।
इससे पहले शनिवार को जेएनयू के छात्रों ने गृहमंत्रालय के समीप रेल भवन के पास प्रदर्शन करने का प्रयास किया था। गौरतलब है कि जेएनयू छात्रों द्वारा कुलपति जगदीश कुमार समेत 10 लोगों को बंधक बनाने के बाद केंद्रीय गृह मंत्री के आदेश पर जेएनयू के लापता छात्र नजीब अहमद की तलाश के लिए स्पेशल टीम बनाई गई है। 8 दिनों से लापता बायो टक्नाॅलिजी के छात्र नजीब अहमद को लेकर जेएनयू में काफी आंदोलन चला। इस दौरान छात्रों ने वीसी जगदीश कुमार और अधिकारियों को बंधक भी बनाया था।