वीडियो वायरल होने से मचा हड़कंप

Video viral in Rudrapur
Video viral in Rudrapur

रूद्रपुर। Video viral in Rudrapur सोशल मीडिया पर एक व्यक्ति द्वरा खुद को रूड़की में मौजूद होने और प्रदेश के शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे से जान माल का खतरा होने का वीडियो वायरल होने से हड़कंप मचा हुआ है। इसके साथ ही उक्त व्यक्ति रूद्रपुर नगर निगम के वार्ड 1 के पार्षद सुरेश गौरी से भी अपनी जान का खतरा बता रहा है। इसकी जानकारी मिलने पर पुलिस ने मामले की तहकीकात शुरू कर दी है।

जांच के दौरान पता चला कि आरोप लगाने वाला युवक ग्राम शिमला बहादुर ट्रांजिट कैंप का निवासी है। गत देर रात्रि सोशल मीडिया पर एक व्यक्ति द्वारा वीडियो वायरल किया गया। जिसमें वह कह रहा है कि उत्तराखंड का मिनिस्टर उसे मारना चाह रहा है। मै रूड़की में हूं, उत्तराखंड सीएम मुझे बचा लो।

एक मिनिस्टर भी है साथ में साथ ही आरोप लगाने वाले व्यक्ति ने जारी किये गये वीडियो में वार्ड एक के पार्षद सुरेश गौरी पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि वह उसकी जान लेना चाहते हैं। जारी हुए वायरल वीडियो की जानकारी पार्षद गौरी को मिली तो उन्होंने ट्रांजिटकैंप थाना पुलिस को जानकारी दी।

शिवेंद्र कठेरिया की मानसिक हालत सही नहीं

जांच के दौरान पाया गया कि आरोप लगाने वाला युवक ग्राम शिमला बहादुर ट्रांजिटकैंप का रहने वाला है। और उसका नाम शिवेंद्र कठेरिया है। यह भी पता चला कि उसकी मानसिक हालत सही नहीं है। आज प्रातः जब शिवेंद्र के परिजनों को वायरल हुए वीडियो की जानकारी मिली तो उनके हाथ पैर फूल गये और परिजन उसे लेने के लिये रूड़की रवाना हो गये है।

इधर इस संबंध में जब पार्षद गौरी से संपर्क किया गया तो उनका कहना था कि उन्हें रात्रि में किसी परिचित द्वारा फोन पर वीडियो वायरल होने की जानकारी दी गई जिसके पश्चात उन्होंने वीडियो की विस्तार से जानकारी ली और पूरे प्रकरण सेे ट्रांजिट कैंप थाना पुलिस को अवगत कराया। साथ ही उनका कहना था कि पिछले कई दिनो से शहर से बाहर भी नहीं गये है। उन्होंने इसके पीछे किसी की साजिश होने से भी इनकार नहीं किया।

वहीं इस मामले में प्रदेश के शिक्षा मंत्री पर भी आरोप लगाने से पुलिस एवं खुफिया महकमे में भी अपने स्तर से जांच शुरू कर दी है। बहरहाल इस मामले की जांच कर पुलिस को सख्ती से कार्रवाई करनी चाहिये। क्योकि ऐसे तथाकथित वीडियों से सरकार की छवि धूमिल होती है।

हमारे सारी न्यूजे देखने के लिए नीचे यूट्यूब बटन पर क्लिक करें

जरा यह भी पढ़े