यूपी पुलिस के हेड कांस्टेबल के बेटे ने एक युवती को भेजा अश्लील मैसेज

UP Police Head Constable
UP Police Head Constable

रुड़की। उप्र पुलिस में तैनात हेड कांस्टेबल ( UP Police Head Constable ) के बेटे ने एक युवती को अश्लील मैसेज भेजा। मामला पुलिस के पास पहुंचा तो बेटे की सिफारिश लेकर हेड कांस्टेबल भी कोतवाली पहुंच गया। जहां उसकी दारोगा से झड़प हो गई। जिससे कोतवाली में हंगामा हो गया। दारोगा ने सख्ती दिखाते हुए हेडकांस्टेबल को वहां से लौटा दिया।

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती के मोबाइल पर दो दिन पहले एक युवक ने अश्लील मैसेज किए। युवक उसे बदनाम करने की धमकी देने लगा। परिजनों ने इस बारे में पुलिस को तहरीर दी थी। ट्रेस करने पर मोबाइल नंबर युवती के ही मोहल्ले में रहने वाले युवक का निकला।

युवक का पिता उप्र पुलिस में हेड कांस्टेबल है। इस समय उसकी शामली में पो¨स्टग है। पुलिस ने जब युवक को कोतवाली बुलाने के लिए पुलिसकर्मी भेजा तो वह घर से फरार हो गया। उसके पिता को जब इसकी जानकारी लगी तो गुरुवार को वह रुड़की पहुंचा। हेड कांस्टेबल ने दूसरे पक्ष से सुलह के प्रयास शुरू कर दिए।

इसी बीच गंगनहर पुलिस फिर युवक को बुलाने पहुंची, लेकिन युवक घर पर नहीं मिला। बेटे का पक्ष लेकर पिता कोतवाली पहुंच गया। कोतवाली में जब दारोगा ने पुलिसकर्मी से उसके बेटे को कोतवाली बुलाने को कहा तो वह आनाकानी करने लगा।

हेड कांस्टेबल ने दारोगा को इस मामले को रफा दफा करने और बेटे के माफी मांगने की पेशकश की। जिसे लेकर दारोगा ने आपत्ति जताई। इसे लेकर दोनों के बीच तीखी नोकझोंक हो गई। जिससे कोतवाली में हंगामा हो गया। दारोगा ने गुस्से में आकर हेड कांस्टेबल को कोतवाली से चलता कर दिया। वहीं, इस मामले को लेकर बाद में दोनों पक्षों के बीच सुलह हो गई।

हमारे सारी न्यूजे देखने के लिए नीचे यूट्यूब बटन पर क्लिक करें

जरा यह भी पढ़े