अपनी बेटी के फिल्म में एंट्री से नाखुश है ये बाॅलीवूड एक्टर

saif ali khan

मुंबई। बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान अपनी बेटी सारा के फिल्मों में एंट्री से खुश नहीं हैं और उनकी इच्छा थी कि सारा फिल्म से अच्छा भविष्य चुनता।
सारा अली खान बहुत जल्द निर्देशक अभिषेक कपूर की फिल्म ‘केदारनाथ’ के माध्यम से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं, इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता सशांत सिंह राजपूत नजर आयेंगे, लेकिन सारा के पिता सैफ अली खान अपनी बेटी के अभिनेत्री बनने से खुश नहीं हैं।
saif ali khan
एक साक्षात्कार के दौरान सैफ अली खान ने कहा कि सारा ने ऑक्सफोर्ड जैसे उत्कृष्ट संस्था से अध्ययन किया, वह न्यूयॉर्क में रहकर एक अच्छे कैरियर का चयन कर सकती थी लेकिन पता नहीं क्यों उसने अभिनय चुना।
सैफ अली खान ने अभिनय को अस्थिर बताते हुए कहा कि फिल्म उद्योग में कदम रखने के बाद इस बात की कोई गारंटी नहीं होती कि आप सफल होंगे या असफल, उन्होंने सारा के भविष्य के सपनों के बारे में खुलासा करते हुए कहा कि मेरी बेटी हमेशा अभिनेत्री बनना चाहती थी, मुझे याद है एक बार में सलमान खान और अन्य कलाकारों के साथ मंच पर परफॉर्म कर रहा था और सारा मंच के पीछे के पर्दे पकड़कर खड़ी हमें बहुत ध्यान से देख रही थी, वह भी मंच पर हमारे साथ परफॉर्म करने की इच्छुक थी।
sara ali khan
बॉलीवुड अभिनेता ने कहा कि सारा अपनी पहली फिल्म चुन चुकी है लेकिन उसने अपनी प्रोजेक्ट के बारे में मुझसे बिल्कुल भी सलाह नहीं की, यह विशुद्ध रूप से उसकी माँ अमृता सिंह का फैसला था कि सारा फिल्मों में आए, लेकिन अब इसने फिल्म साइन कर ली है तो इस बारे में वह मुझसे कुछ भी पूछना चाहे तो पूछ सकती है, हम बिल्कुल वैसे ही बात करेंगे जैसे अन्य मामलों पर विचार व्यक्त करते हैं।
जरा इसे भी पढ़ें : अगर इन बाॅलीवुड स्टार्स को बुलाना है अपनी शादी में देना होगा इतना पैसा

गौरतलब है कि फिल्मों में एंट्री से पहले ही सारा अली खान के लाखों प्रशंसक हैं जो उनकी पहली फिल्म का शिद्दत से इंतजार कर रहे हैं, अब देखना यह है कि सारा, आलिया भट्ट और श्रद्धा कपूर की तरह सफल हो पाती हैं या नहीं।
जरा इसे भी पढ़ें : जानिए सलमान ने आमिर खान की तीसरी शादी को लेकर क्या कहा?
जरा इसे भी पढ़ें : जानिए विराट के लिए कौन है भाग्यशाली