युवक की हत्या कर शव झाड़ियों में फेंका

Murder in rudrapur
प्रतीकात्मक
Murder in rudrapur

रुद्रपुर। Murder in rudrapur रुद्रपुर में एक युवक का शव झाड़ियों में फेंका मिला। मृतक के सिर और गले पर चाकू से कई वार किए गए हैं। मृतक की एक्टिवा भी बरामद कर ली गई है। मृतक की पहचान राणा प्रताप सिंह (35) पुत्र सुरेंद्र नाथ सिंह निवासी गंगापुर के रूप में हुई है।

मृतक यहां अपने परिवार के साथ रहकर खेती बाड़ी का काम करता था। पुलिस मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस इस मामले में छानबीन करने में जुट गयी है। मिली जानकारी के अनुसार बुधवार शाम राणा प्रताप ने अपने एक दोस्त गोविंद के घर खाना खाने के लिए जाने की बात परिवार से कही और स्कूटी लेकर निकल गया।

गुरुवार सुबह गंगापुर रोड स्थित श्मशान घाट के पास कुछ लोगों ने झाड़ियों में एक शव पड़े होने की सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतक के सिर और गले पर चाकू से सात वार किए गए हैं। साथ ही मृतक के पैर बंधे हुए थे। शव बोरे में था।

जिससे माना जा रहा है कि युवक की हत्या कहीं और की गई। जिसके बाद शव को गंगापुर रोड पर फेंका गया होगा। पुलिस ने शव का डीएनए सैम्पल ले लिया है। पुलिस हत्या के कारणो की पड़ताल कर रही है। युवक की हत्या किसने और क्यों कि इन कारणों का अभी पता नही चल सका है।

जरा इसे भी पढ़ें