कपिल शर्मा का बड़ा मानसिक तनाव, अनिल और अर्जुन कपूर को बिना शूट के जाना पड़ा

kapil sharma

कॉमेडियन कपिल शर्मा की तबियत एक बार फिर नासाज हो गई जिससे शो में शूटिंग के लिए आए अभिनेता अनिल कपूर और अर्जुन कपूर को ऐसे ही वापस जाना पड़ा। कॉमेडियन सुनील ग्रोवर, अली असगर और सुगंधा मिश्रा के शो छोड़ने के बाद कपिल शर्मा आए दिन नई मुसीबत में फंसते जा रहे हैं और शो की गिरती हुई टीआरपी रेटिंग ने उन्हें परेशानी में डाल दिया है।
जरा इसे भी पढ़ें :  बंद होगा कपिल शर्मा का शो, एक महीने की मोहलत!

कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने शो को सफल बनाने के लिए लगातार मेहनत कर रहे हैं और साथ ही अपनी फिल्म ‘फिरंगी’ की शूटिंग में भी व्यस्त हैं लेकिन व्यवस्थता के कारण कपिल मानसिक तनाव का शिकार हो चुके हैं जिससे शो की शूटिंग दौरान बेहोश हो गए थे। पिछले दिनों बॉलीवुड किंग शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा के साथ अपनी नई आने वाली फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रचार अभियान के लिए शो के सेट पहुंचे इससे पहले ही कपिल बेहोश होकर गिर पड़े थे और उन्हें चिकित्सा के लिए अस्पताल ले जाया गया, जिससे शूटिंग भी कैंसिल करनी पड़ी थी।
जरा इसे भी पढ़ें :  इतना तो चलता है भाई

भारतीय मीडिया के अनुसार अनिल कपूर, अर्जुन कपूर और आतिया शेट्टी अपनी नई आने वाली फिल्म मुबारकां के प्रमोशन के लिए शो के सेट पर निर्धारित समय पर पहुंचे लेकिन कई घंटे इंतजार के बावजूद कपिल सेट पर न आए। कपिल की टीम ने उनसे कई बार लगातार संपर्क की कोशिश की लेकिन 4 घंटे से अधिक का समय बीत जाने के बावजूद कॉमेडियन कपिल बिगड़े स्वास्थ्य के कारण सेट पर न पहुंच सके जिसकी वजह से शूटिंग कैंसिल कर दी गई।
जरा इसे भी पढ़ें :  कपिल-सुनील विवाद में कूदे सिद्धू, कराएँगे सुलह