इस सपने का मतलब है कि आपकी किसी धनी महिला से शादी होगी

Married rich woman
इस सपने का मतलब है कि आपकी किसी धनी महिला से शादी होगी Married rich woman

नाश्ते में दही खाना ( Eating curd in Breakfast )

सपना:-. मैंने सपने में देखा कि मैं सुबह जब नाश्ता करता हूँ तो मेरी पत्नी मेरे लिए नाश्ता मेज के ऊपर रखती देती है। दही मुझे बहुत पसंद है। में सबसे पहले दही खाना शुरू कर देता हूँ और फिर डबल रोटी आदि जैम के साथ खाता हूँ लेकिन दही खाने से मुझे बहुत आनंद आता है। दही बड़ा मीठा और स्वादिष्ट है। फिर मेरी आँख खुल जाती है।

व्याख्या:- अच्छा सपना है जो इस बात का पता चलता है कि खुदा की मेहरबानी से आपकी रोजी में बरकत होगी। आपके कारोबार में भी वृद्धि होगी जिससे माल और संसाधनों में भी सुधार आएगा। अगर किसी के साथ कोई मुकदमेबाजी है तो मुकदमेबाजी में अपकी जीत होगी। आप पूजा-पाठ करे और अगर आप मुस्लिम हैं तो पंाचों वक्त की नमाज पढ़े। कुछ खुदा के रास्ते में दान करें।

कालीन खरीदना ( Buy carpet )

सपना:- मैंने देखा कि मैं अपनी पत्नी के साथ एक बाजार में हूं। वहाँ हम अपने घर के लिए कुछ सामान खरीद रहे हैं कि मेरी नजर एक कालीन पर पड़ती है। कालीन बड़ा खुशनुमा होता है और उसे बड़े गौर से देखता हूँ और फिर दुकानदार से इसकी कीमत पूछता हूँ। कीमत मुझे उपयुक्त लगती है और कालीन भी मुझे बहुत पसंद आता है। इस कालीन की कीमत अदा करता हूँ और दुकान का मालिक अपने कर्मचारी को आज्ञा देता है कि वे कालीन मेरी कार में रखता है तो मेरी आँख खुल जाती है।

व्याख्या:- अच्छा सपना है जिससे इस बात का पता चलता है कि खुदा की मेहरबानी से आपके व्यवसाय में वृद्धि होगी। घर में समृद्धि आएगी किसी धनी महिला से शादी हो सकती है।घर में और आराम मिलेगा। माल और धन में वृद्धि होगी। जिससे माल और संसाधनों में सुधार होगा। आप नियमित पूजा-पाठ करें और मुस्लिम हैं तो पांचो वक्त की नमाज पढ़ें।
जरा इसे भी पढ़ें : अगर सपने में दिखे बादल व बाल तो जानिए इसका मतलब भाग-2

घर का ताला खोलना

सपना:- मैंने सपने में देखा कि मैं जब अपने दफ्तर से वापस घर आता हूँ तो घर के दरवाजे पर एक बड़ा सा ताला लगा हुआ है। मैं बहुत अधिक परेशान हो जाती हूँ कि घर वाले कहाँ गए हैं। फिर चाबी का गुच्छा अपने पर्स से निकालती हूँ और फिर एक कुंजी लगाता हूँ तो एक चाबी से घर का ताला खुलता है। ताला खोलने के बाद अपने कमरे में आता हूँ और जो सामान बाजार से खरीद कर लाता हूँ उसे मेज के ऊपर रखता हूँ। इसके बाद मेरी आँख खुल जाती है।

व्याख्या:- अच्छा सपना है जिससे इस बात का पता चलता है कि खुदा की मेहरबानी से दीन और दुनिया के सभी काम खैरो भलाई से निष्पादित पा जाएंगे, व्यवसाय में बरकत होगी जिससे माल और संसाधनों में भी सुधार आएगा। घर में आराम और सुकून मिलेगा।

अपने हाथ में कलम देखना

सपना:- मैंने देखा कि मैं अपने कार्यालय में हूँ और वहाँ मेरा एक दोस्त आता है और मुझे एक कलम (पेन) उपहार के रूप में देता है। फिर मैंने देखा कि मैंने वह कलम अपने हाथ में पकड़ा हुआ है और इस कलम से कागज के ऊपर कुछ लिख रहा हूँ। कलम बड़ा सुंदर और आकर्षक नजर आता है और उसकी निब भी बहुत अच्छी होती है और फिर मेरी आँख खुल जाती है।




व्याख्या:- अच्छा सपना है जो इस बात का पता चलता है कि खुदा के रहम से आप बैरिस्टर या न्यायाधीश के पद पर नियुक्त किया जा सकता है। निर्णय करने वाले बन सकते हैं। आप किसी किताब के लेखक भी बन सकते हैं। आप प्रतिष्ठा लेखक हो सकता है। अपके सम्मान में वृद्धि होगी। आपके व्यवसाय में भी बरकत होगी जिससे आप धन और संसाधनों में सुधार होगा।
जरा इसे भी पढ़ें : अगर सपने में दिखे ये सारी चीजे तो उसका मतलब भाग-1

चरखे पर सूत काटना

सपना:- मैंने देखा कि मैं अपने पुराने घर में हूँ और वहाँ पुराने जमाने का चरखा भी है और बड़ी-बड़ी महिलाओं की तरह इस चरखा पर रूई से सूत कात रही होती हूँ। मेरे सामने पर्याप्त रूई होती है और रूई मैं चरखे ऊपर कात-कात कर धागा बनाकर रही हूँ और मैं अंदर से बहुत खुश होती हूँ तो मेरी आँख खुल जाती है।



व्याख्या:- अच्छा सपना है जो इस बात का पता चलता है कि खुदा की मेहरबानी से कपड़े का व्यापार आपके लिए बेहतर रहेगा। आपके लिए धागा या कपड़े के व्यवसाय में बरकत होगी और प्रावधान में वृद्धि होगी जिससे आप धन और संसाधनों दोनों में सुधार होगा। अपका सम्मान भी बढ़ेगा।
जरा इसे भी पढ़ें : घर का मुख्य दरवाजा पर लगाये घोड़े का नाल होगा लाभ

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.