डब्ल्यूआईसी में आयोजित हुआ किड्स फैशन शो ‘डैजल’

Kids Fashion Show Dazzle
किड्स फैशन शो के बच्चे अतिथियों के साथ में।
Kids Fashion Show Dazzle

देहरादून। Kids Fashion Show Dazzle द वर्ल्ड इंटेग्रिटी सेंटर इंडिया ने आज अपने परिसर में किड्स फैशन शो ‘डैजल’ का आयोजन किया। एफबीबी बिग बाजार के सहयोग से फैशन शो आयोजित किया गया।

देवब्रत बुड़ाकोटी और आराध्य ने 4 साल -8 साल की श्रेणी में प्रतियोगिता जीती जबकि संवी रास्तांे और शौर्य राणा को 9 साल -12 साल की श्रेणी में पहली जगह से सम्मानित किया गया।

शो के लिए ज्यूरी में सीईओ मोक्ष क्रिएशंस, फैशन और वॉर्डरोब डिजाइनर डॉ मांसी रास्तोगी और शिक्षाविद मर्सी फुंट्सोग नाथ शामिल रहे। बच्चों को ड्रेसिंग सेंस के आधार पर, रैंप पर चलने और क्यू एंड ए सत्र के आधार पर जांचा गया।

इस शो में कुल तीन राउंड हुए जिनमें कैजुअल, एथनिक और कॉम्बो विद मदर शामिल थे। फैशन शो में कुल 30 बच्चों ने प्रतिभाग लिया। शो 4 साल -१२ साल (लड़कों और लड़कियों) के आयु वर्ग के बच्चों के लिए खुला था।

प्रतिभागियों को दो श्रेणियों में बांटा गया था यानी 4 साल-8 साल और 9 साल-12 साल। फैशन शो में किए गए सभी बच्चों ने मेहमानों और ज्यूरी से बहुत प्रशंसा बटोरी। कार्यक्रम के दौरान, प्रतिभागियों को प्रमाणपत्र और सांत्वना पुरस्कार प्रस्तुत किया गया।

हमारे सारी न्यूजे देखने के लिए नीचे यूट्यूब बटन पर क्लिक करें

जरा यह भी पढ़े
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.