कार खाई में गिरी, पांच छात्र घायल

Car fell into a ditch five students injured
खाई से घायल छात्रों को निकालते हुए।

Car fell into a ditch five students injured

मसूरी। Car fell into a ditch five students injured मसूरी बार्लोगंज बाला हिसार मार्ग हिलबर्ट स्कूल के पास एक कार गहरी खाई में गिर गई। जिससे कार में सवार पांच छात्र घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस और दमकल कर्मियों ने घायलों को खाई से निकाला।

घायलों को देहरादून भेजा गया है। घटना मंगलवार दोपहर की है। देहरादून से पांच युवक बार्लोगंज रोड से मसूरी आ रहे थे। मोड़ पर अचानक उनकी कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। 

स्थानीय निवासी सचिन थापली ने बताया कि वह कार के पीछे थे। कार के खाई में गिरते ही उन्होंने पुलिस को सूचना दी। साथ ही वह स्थानीय लोगों के साथ खाई में उतर गए। खाई काफी गहरी होने के कारण पांचों घायलों को रेस्क्यू करने में खासी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

कोतवाल भावना कैंथोला और फायर विभाग के अधिकारी सौकर सिंह चैहान ने बताया कि पांचों में से दो गंभीर घायल हैं। घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से देहरादून के मैक्स अस्पताल भेज दिया गया है। घटना की सूचना युवकों के परिजन को दे दी गई है।

पांचों युवक दून के ही एक संस्थान में पढ़ रहे हैं और मसूरी घूमने आए थे। घायलों के नाम पवन सिंह रावत (25), गौरव सिंह रावत (24) निवासी ग्राम जाखणी पिथौरागढ, निखिल मेलावत (26) निवासी किशनगढ़ दिल्ली, ऋतिक चैधरी (26) ग्रेटर नोएडा और उज्ज्वल तिवारी (19) निवासी द्वारिका दिल्ली हैं। 

जरा इसे भी पढ़ें

नया यातायात नियम : उत्तराखंड में भी जल्द लागू होंगी जुर्माने की नई दरें
जल्द खत्म होगा प्रतापनगर टिहरी के लोगो का इंतजार
राज्यपाल ने कुलपतियों की समीक्षा बैठक ली