महिला उत्पीड़न : भाजपा नेता को किया जाये गिरफ्तार

BJP leader should be arrested
BJP leader should be arrested

देहरादून। BJP leader should be arrested भाजपा नेता पर महिला उत्पीड़न के आरोप को लेकर कांग्रेस हमलावर हो गई। कार्यकर्ताओं ने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन किया और भाजपा का पुतला भी फूंका।

कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष लालचंद शर्मा के नेतृत्व में कार्यकर्ता कांग्रेस भवन से भाजपा के खिलाफ नारे लगाते हुए कार्यकर्ता एस्लेहाल चैक पहुंचे। यहां उन्होंने भाजपा का पुतला दहन किया। इस दौरान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि भाजपा संगठन महामंत्री ने जिस तरह से अपनी पार्टी की महिला कार्यकर्ता का उत्पीड़न किया, वह गंभीर मामला है।

BJP leader should be arrested
आरोपी भाजपा नेता की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन कर भाजपा का पुतला फूंकते कांग्रेस कार्यकर्ता।

इस पर सरकार कार्यवाही करने को तैयार नहीं है। उन्होंने कहा कि अभी तक आरोपी के खिलाफ मुकदमा तक दर्ज नहीं किया गया। उन्होंने कहा कि यदि आरोपी के खिलाफ जल्द मुकदमा दर्ज न किया गया तो कांग्रेस सड़कों पर उतरेगी। उन्होंने कहा कि सरकार जीरो टॉलरेंस की तो बात कर रही है|

महिला उत्पीड़न जैसे मामलों पर भी कोई कार्रवाई नहीं की जा रही

मगर कार्रवाई के नाम पर महिला उत्पीड़न जैसे मामलों पर भी कोई कार्रवाई नहीं की जा रही हैं। उन्होंने पीएम के केदारनाथ दौरे पर कहा कि कांग्रेस शासनकाल में 2013 की आपदा के लिए 700 करोड़ का पैकेज दिया गया था।

इस पैकेज से काफी काम केदारनाथ में हुए। अभी 300 करोड़ रुपये केंद्र ने रिलीज नहीं किए हैं। ऐसे में पीएम को चाहिए कि वह केदारनाथ के दौरे और ड्रोन से समीक्षा करने के बजाय केदारनाथ पुनर्निर्माण के लिए बजट उपलब्ध कराएं।

नोटबंदी पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि दो साल के भीतर नोटबंदी की कार्रवाई खोखली साबित हुई। प्रदर्शन करने वालों में कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना, पूर्व विधायक राजकुमार समेत कार्यकर्ता काफी संख्या में शामिल रहे।

हमारे सारी न्यूजे देखने के लिए नीचे यूट्यूब बटन पर क्लिक करें

जरा यह भी पढ़े
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.