नए साल के जश्न के लिए पर्यटकों से गुलजार हुआ औली

Auli buzzed with tourists

Auli buzzed with tourists

देहरादून। Auli buzzed with tourists नए साल के जश्न को मनाने को लेकर विश्वप्रसिद्ध हिमक्रीड़ा स्थल औली इन दिनों पर्यटकों से गुलजार है। औली में बिछी बर्फ की सफेद चादर के बीच नए साल का जश्न मनाने को लेकर बड़ी संख्या में देश विदेश से पर्यटक पहुंच रहे है।

इस साल बर्फबारी होने के कारण पर्यटकों को औली काफी भा रहा है। बता दें कि समुद्र तल से 10 हजार फीट की ऊंचाई पर स्थित औली स्कीइंग के लिए विश्वभर में प्रसिद्ध है, जिसको लेकर देश विदेश से पर्यटक स्कीइंग और नए साल का जश्न मनाने के लिए बड़ी तादाद में औली पहुंच रहे हैं।

नए साल के जश्न को लेकर औली में होटलों और हट स्वामियों ने तैयारियां पूरी कर ली हैं। नए साल का जश्न मनाने को लेकर औली पहुंचे पर्यटक जमी बर्फ में स्कीइंग का लुत्फ उठा रहे हैं।

साथ ही पर्यटकों को औली में मौजूद स्नो बाइक खूब भा रही है, जिसकी सवारी करके वे लोग आनंद उठा रहे हैं। पर्यटकों का कहना है कि उन्होंने बर्फ पहली बार ही देखी है और औली के बारे में जितना सुना था।

यह उससे बेहद खूबसूरत है| साथ ही पर्यटकों का कहना है कि कड़ाके की ठंड के बावजूद भी औली की सुंदरता को देखकर ठंड का अहसास नहीं हो रहा है।

जरा इसे भी पढ़ें

जनता को धोखा देने के मामले में त्रिवेंद्र को मिले सर्वश्रेष्ठ सीएम अवार्ड
रघुवंशी हत्याकांड के गवाह के आवास पर फायरिंग
विजिलेंस टीम की छापेमारी से मचा हड़कंप