जानिए इन हॉट भोजपुरी अभिनेत्रियों (Hot Bhojpuri actresses) के बारे में, कौन कितना लेती हैं फीस

amrpali dube

अभिनेताओं से कम नही आइये जानते है कि वर्ष 2017-18 की कौन सी अभिनेत्रियां है जो आज अपनी अदा की दमखम के सहारे Bhojpuri बाॅक्स-आफिस की शान बन चुकी है। भोजपुरी फिल्म जगत की कुछ अभिनेत्रियां इस प्रकार से है मोनालिसा, आम्रपाली दुबे, रानी चैटर्जी, काजल राघवानी और प्रियंका पंडित आज की ऐसी अदाकारा है जिन्होंने अपनी अनोखी अदा और प्रतिभा के सहारे भोजपुरी फिल्म जगत में अपनी जीत का परचम लहरा दिया है।

आम्रपाली दुबे  (Amrapali Dubey)
amrpali

आम्रपाली दुबे भोजपुरी फिल्म जगत सबसे हाॅट व सैक्सी अदाकारा है। इस बाला की अदा के कारण चंद समय के भीतर भोजपुरी फिल्मों के चाहने वालों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। सुंदरता से भरपुर इस अदाकारा ने भोजपुरी फिल्मों में अपना डेबयूट वर्ष 2014 में भोजपुरी फिल्म निरहुआ हिन्दुस्तानी से किया था। वर्तमान में वह प्रत्येक भोजपुरी फिल्म में काम करने के लिए 7 से 9 लाख रूपये चार्ज कर रही हैं। भोजपुरी फिल्म जगत की मशहूर अदाकाराओं में वह वर्ममान में प्रथम स्थान पर हैं।

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee)
rani chattarjee

रानी चेटर्जी भोपुरी फिल्म जगत की सबसे बोल्ड अदाकारा है और अक्शन क्वीन रानी की तरह ही भोजपुरी फिल्म जगत में मशहूर अदाकारा है।वह वर्ष 2017-18 की भोजपुरी फिल्म जगत की ऐसी अदाकारा है जिनकी तमाम फिल्मों ने भोजपुरी बाॅक्स आफिस पर धूम मचा दी है। वह प्रत्येक भोजपुरी फिल्म में काम करने के लिए 5 से 8 लाख रूपये फीस लेती हैं।

मोनालिसा (Monalisa)
monalisha

मोनालिसा भोजपुरी फिल्म जगत की सबसे गुणवान और खुबसूरत अदाकारा है। वह भोजपुरी फिल्मी दुनिया में उनके द्वारा विभिन्न फिल्मों में दिये जाने वाले बोल्ड सीनस के लिए प्रसिद्ध हैं। वह प्रत्येक फिल्म में काम करने के लिए 5 से 7 लाख रूपये लेती करती हैं।

काजल राघवानी (Kajal Raghavani)
kazal raghwani

काजल राघवानी भोजपुरी फिल्मों की प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं। वह भोजपुरी फिल्मों की हाॅट अभिनेत्री है और भोजपूरी इंडस्ट्री में सबसे सुंदर अभिनेत्री में से एक माना जाता है। वह हर फिल्म के लिए लगभग 5-6 लाख रुपये लेती हैं।

प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit)
priyanka pandit

प्रियंका पंडित भोजपुरी फिल्म जगत में सबसे प्रतिभाशाली अदाकारा है। वह गुणवान होने के साथ साथ बेहद खुबसूरत भी हैं और प्रत्येक फिल्म में कार्य करने के लिए वह 4 से 5 लाख रूपये वर्तमान में ले रही हैं।