बाॅलीवुड की इस अभिनेत्री के साथ फ्लाइट में घटी शर्मनाक घटना, रोते हुए बताई आप बीती

zaira-wasim-crying

नई दिल्ली। फिल्म ‘दंगल’ में आमीर खान की बेटी की भुमिका निभाने वाली बाॅलीवुड की धाकड़ गर्ल जायरा वसीम के साथ एक शर्मनाक घटना घटी है, जिसे लेकर लड़कियों की सुरक्षा पर सवाल खड़े हो रहे हैं। बाॅलीवुड की इस अभिनेत्री ने अपने साथ फ्लाइट में हुए शारीरिक उत्पीड़न का एक शख्स पर आरोप लगाते हुए इंस्टाग्राम पर एक वीडियों अपलोड की है, जिसमें वह आरोप लगा रही हैं कि विस्तारा एयरलाइंस की फ्लाइट में उनके पीछे बैठे व्यक्ति ने उनके साथ छेड़छाड़ की है।
जरा इसे भी पढ़ें : जूली-2 का इंटिमेट सीन हुआ लीक

वह व्यक्ति गंदे तरीके से अपने पैरो से उनकी गर्दन और पीठ को रगड़ रहा था, लेकिन वहां आस-पास बैठे लोगों ने उसे कुछ नहीं कहा और न ही उसे रोकने की कोशिश की। जायरा वसिम ने लिखा है कि जब मैने उस व्यक्ति को रोकने की कोशिश की तो उसने फ्लाइट टर्बुलेंस की बात कहीं, लेकिन वह अपने गंदी हरकतों से बाज नहीं आया, मैंने वीडियों बनाने की कोशिश की लेकिन अंधेरा होने की वजह से वीडियो नहीं बन पाया।
जरा इसे भी पढ़ें : पदमावती को लेकर बीजेपी के इस मुख्यमंत्री की मुश्किले बढ़ी


गौरतलब है कि बाॅलीवुड अभिनेत्री जायरा वसिम विस्तारा एयरलांइस से दिल्ली से मुंबई जा रही थी। मुंबई पहुंचने के बाद उन्होंने एयरपोर्ट पर एक लाइव वीडियों इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, जिसमें वह रोते व बिलखते हुए अपनी आप बीती बयां कर रहीं है। अभिनेत्री ने कहा कि एयरलाइंस वालों ने भी मेरी कोई मदद नहीं की, ऐसे कैसे महिलाएं एवं लड़कियां देश में सुरक्षित होंगी। जायरा ने उस शख्स की पांव की फोटो भी दिखाई है।
जरा इसे भी पढ़ें : देखिये मलाइका अरोड़ा का Hot Pole Dance