युवती से अश्लील हरकतें करने का आरोपी दबोचा

Yuwati se ashlil harkat
Yuwati se ashlil harkat

देहरादून। Yuwati se ashlil harkat युवती से सरेआम अश्लील हरकत करने व उन्हे रोकने पर पीड़िता के पड़ोसी से मारपीट करने के आरोपी एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बाकी आरोपियों की तलाश में पुलिस लगातार दबिशें दे रही है।

आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है। लड़की द्वारा पुलिस को दी गयी तहरीर के अनुसार पीड़िता चुक्खुमोहल्ला जा रही थी, घर के पास ही बीच रास्ते में तीन चार लड़के जिनका नाम अश्वनी, सुधीर, गौरव व भारत है, खड़े थे जिन्होंने शराब पी रखी थी, रास्ते से हटने के लिए हॉर्न बजाया तो उन लड़कों ने गलीगलौच करना शुरू कर दिया।

Yuwati se ashlil harkat
पकड़ा गया आरोपी।

रास्ता रोककर अश्लील हरकतें करने लगे, तभी घर के पास से ही छोटा भाई आया तो उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। उन्होंने धक्का देकर उसके बदन को अश्लीलता से छुआ, जब यह सब देख इनके पड़ोसी छुड़ाने आये तो, इन्होंने उनके सिर पर किसी डंडे से बार किया और उनके साथ भी बहुत मारपीट व जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए।.

युवती की तहरीर में पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। बीती रात पुलिस को सूचना मिली की उनमें से एक आरोपी भागने की फिराक में है। इस पर पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस दबिशें दे रही है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।

जरा इसे भी पढ़ें :

दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष , कई लोग घायल
झारखंड के गैंगस्टर ने दून में खरीदी प्रॉपर्टी
नकली नोटों से पहाड़ के लोग रहे सावधान