नशा मुक्ति केंद्र में युवक की मौत

Youth dies in de-addiction center
मृतक के परिजन।

Youth dies in de-addiction center

देहरादून। Youth dies in de-addiction center नशा मुक्ति केंद्र में ऋषिकेश के शांति नगर निवासी एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। यही नहीं मौत के बाद नशा मुक्ति केंद्र के संचालक शव को आधी रात घर पर भी छोड़ने पहुंच गए थे।

परिजनों ने जब मौत के कारणों के बारे में पूछा तो उन्होंने कोई स्पष्ट जवाब नहीं दिया। परिजनों ने बेटे की मौत पर संदेह जाहिर करते हुए नशा मुक्ति केंद्र के 5 कर्मचारियों को पकड़ लिया। हंगामा हुआ तो पुलिस भी पहुंची. किसी तरह पुलिस ने रात को मामला शांत कराया।

फिलहाल पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में पुलिस ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। युवक के परिजनों का आरोप है कि उनके बेटे को मारा गया है। एक सप्ताह पहले ही बेटे को नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती कराया गया था।

मृतक की मां बाला देवी ने बताया कि बेटा नशे का आदी था, इसलिए उसे देहरादून के नशा मुक्त केंद्र में स्थानीय एजेंट के कहने पर भेजा गया था। कुछ दिन पहले बेटे से मिलने के लिए नशा मुक्त केंद्र गई, तो संचालकों ने मिलने भी नहीं दिया।

अचानक बेटे के बीमार होने की जानकारी देकर कुछ देर बाद ही बेटे के मरने की खबर देना कहीं ना कहीं संचालकों पर शक पैदा करता है। यही नहीं संचालकों ने मामले में पुलिस को भी जानकारी नहीं दी. शव ऋषिकेश पहुंचा तो मौके पर पुलिस को बुलाया गया।

जरा इसे भी पढ़े

केंद्रीय बजट देशवासियों की आकांक्षाओं का बजट : मुख्यमंत्री
यह बजट उत्तराखंड के साथ छलावा : प्रीतम सिंह
उत्तराखण्ड की झांकी के कलाकारों को सीएम ने प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया