महिला की चाकुओं से गोदकर हत्या

Woman killed with knives in rudrapur

Woman killed with knives in rudrapur

रुद्रपुर। Woman killed with knives in rudrapur यहां की बीएसएनएल कालोनी में एक वृद्धा का हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। वृद्धा के मकान के नीचे दूसरी मंजिल में रहने वाले एक युवक पर हत्या का आरोप लगा है। युवक अभी पुलिस के हाथ नहीं लगा है, पुलिस ने कालोनी की पूरी तरह से घेराबंदी कर दी है।

घटना लगभग साढ़े बारह बजे के आसपास की है। एसपी सिटी देवेंद्र पिंचा और कोतवाल केके भटट मौके पर डटे हुए हैं। शव का पंचनामा करवा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बीएसएनएल कालोनी की तीसरी मंजिल पर रहने वाले लाइनमैन रति प्रतिभान इन दिनों लखनऊ गए हुए हैं। उनकी अनुपस्थिति में उनकी पत्नी 50 वर्षीय रीता और छोटी बेटी रेखा घर पर थीं।

रेखा किसी स्कूल में पढ़ाती है। सुबह वह अपने स्कूल चली गई और मां रीता अकेली घर पर रह गई। आरोप है कि इसी कालोनी में मृतका के मकान के ठीक नीचे दूसरी मंजिल पर रहने वाला रमा प्रसाद का बीस बाइस साल का बेटा राहुल रीता के पास गया और उसने रेखा को चाकुओं से गोद डाला।

इसके बाद राहुल भाग गया और रीता ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी पुलिस को तुरंत ही मिल गई। एसपी सिटी देवेंद्र पिंचा और कोतवाल दल बल के साथ तुरंत मौके पर पहुंचे और कालोनी की नाकेबंदी कर दी।

लेकिन अभी तक राहुल पुलिस के हाथ नहीं चढ़ सका है। पुलिस की टीमें उसकी तलाश में लगाई गई हैं। हत्या के कारणों के बारे में अभी पुलिस कुछ भी हनीं कह पा रही है। पुलिस ने शव को पंचनामा करवा कर पोसटमार्टम के लिए भेज दिया है।

जरा इसे भी पढ़ें

सरकार की खामियों को कांग्रेस बनाएगी चुनावी मुद्दा
केदारनाथ धाम में हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त
पिथौरागढ़ में गुलदार का आतंक