पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर की पति की हत्या, बेटे ने खोला राज

wife murdered husband with lover

wife murdered husband with lover

देहरादून। wife murdered husband with lover रविवार की सुबह डीआइटी के समीप मक्कावाला में एक व्यक्ति का शव मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। मृतक के शरीर पर चाकू के निशान थे। इस मामले में पुलिस पूछताछ में मृतक के दस साल के बेटे ने देर रात हुई घटना का पूरा राज खोल दिया।

घटनाक्रम के अनुसार मृतक की पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर शव को नाले में फेंक दिया था। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह राजमिस्त्री का काम करने वाले अमजद का शव घर के पीछे नाले मे पड़ा मिला था। उसके शरीर पर चाकू के निशान थे।

इस मामले में परिजनों से पूछताछ करने के बाद मृतक के दस वर्षीय पुत्र ने पुलिस के सामने सारी वारदात का राज खोल दिया। उसने पुलिस के अनुसार मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी ने देर रात पहले तो उसका गला दबाया फिर चाकू से कई वार कर उसकी हत्या कर दी और पश्चात शव नाले मे फेंक दिया।

उसके पश्चात पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि मृतक के तीन बच्चे है और वह मक्कावाला क्षेत्र में पिछले चालिस साल से निवास कर रहा था। इस मामले में पुलिस ने मृतक के शव को पीएम के लिए भेजने के साथ ही आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

जरा इसे भी पढ़े

एम्बुलेंस में शराब तस्करी करते चार गिरफ्तार
6 वर्षों से फरार 50 हजार रुपये का इनामी गैंगरेप का आरोपी गिरफ्तार
गैंग के सरगना की हत्या करने आये 4 शूटर गिरफ्तार