संघ ने सम्भाला शहर पश्चिमी का मोर्चा

rss

इलाहाबाद। यह चुनाव देश की दिशा बदलने जा रहा है, क्योंकि प्रधानमंत्री के बहुत से कार्य देशहित व जनहित में है, सिर्फ इसलिए नहीं कर पा रहे हैं क्योंकि राज्य सभा में हम बहुमत में नहीं है। जिसकी वजह से हमारे हाथ बंधे हुए है। इस चुनाव में यदि हम विजयी होते हैं तो जनहित में कोई भी निर्णय लेने से कोई नहीं रोक सकता। उक्त बातें संघ के विभाग प्रचारक मनोज एवं संघ के प्रान्तीय नेता आलोक मालवीय ने भाजपा शहर पश्चिमी के केन्द्रीय कार्यालय में कार्यकताओं की बैठक में कही।

उन्होंने आगे कहा कि उदाहरण के लिए जीएसटी बिल पास होने में सिर्फ इसलिए विलम्ब हुआ कि हम राज्य सभा में अल्पमत में थे, विपक्षियों को डर था कि बिल के पास हो जाने से मंहगाई पर लगाम लग जायेगी एवं भारत की अर्थव्यवस्था भी सुदृघ् हो जायेगी, इसलिए बिल को राज्य सभा में लटकाया गया। आतंकवाद के खिलाफ और भी कठोर कानून बनाने की आवश्यकता है, लेकिन राज्य सभा में बहुमत न होने की वजह से हम मजबूर है। विभाग प्रचारक ने सभी सेक्टरों को निर्देश दिया कि 10-10 टोलियों बनाकर जनता के बीच में जनसर्म्पक करते हुए प्रधानमंत्री के विकास कार्यो एवं उनकी नीतियों को बताते हुए वोट डालने के लिए प्रेरित करें।

प्रान्तीय प्रचारक आलोक मालवीय ने कहा कि संघ के सभी प्रचारक क्षेत्र में अपनी कमान सम्भाल चुके हैं, आपको जहां भी लगे कि हम प्रत्याशी को नहीं पहुंचा पाये है वहां के संघ प्रचारक को आप इसकी सूचना अवश्य दें ताकि हम उसकी कमी को दूर कर सके। उन्होंने कहा कि हम सब का सौभाग्य है कि एक स्वच्छ छवि का शिखर राजनीतिक पुरुष इस पिछघ्ी हुई विधान सभा में प्रत्याशी बन कर आया है। बैठक में मुख्य रूप से महानगर अध्यक्ष अवेधश गुप्ता के साथ प्रत्याशी सिद्धार्थ नाथ सिंह भी उपस्थित थे। संचालन पश्चिमी विधान सभा प्रभारी राजेन्द्र मिश्रा ने किया। इनके अलावा मुख्य रूप से चन्द्रमा यादव, रमेश शर्मा, चन्द्र शेखर ओझा, शीला अग्निहोत्री, प्रेमलता श्रीवास्तव, राजेश पटेल, अनिल सिंह, चन्द्रभूषण सिंह, मारूत्य मिश्रा, प्रदीप पाण्डेय, प्रयाग गुप्ता, सचिन तिवारी, सलभ श्रीवास्तव, अंजनी यादव, कमलेश सिंह, पीयूष सिंह, किरन सिंह, श्रवण दुबे, कुंज बिहारी मिश्रा आदि उपस्थित रहे।