सपने में हुदहुद की आवाज की आवाज सुनने का मतलब

hudhud

सपने में बाजार में खाना देखना
सपना:- मैने सपने में देखा कि मैं अपने एक दोस्त से मिलने के लिए उसके घर जाता हूँ और फिर हम दोनों बाजार में घूमने चले जाते हैं। मेरा दोस्त बाजार से कुछ सामान खरीदता है और फिर वह मुझे बताता है कि बाजार में एक नई दुकान खुली है जिसकी खीर बहुत अच्छी होती है। हम दोनों इस दुकान पर आते हैं और दुकानदार हमें दो बड़े खीर के कटोरे देता है। खीर बहुत स्वादिष्ट है। हम बड़ी खुशी से खाते हैं तो मेरी आँख खुल जाती है।
व्याख्या:- अच्छा सपना है जिससे इस बात का पता चलता है कि खुदा की मेहरबानी से आपको कोई खुशी मिलेगी। और अपके रोजी में वृद्धि होगी। आपको कोई छोटी खुशियां नसीब होंगी। घर में और आराम होगा। आप बच्चों में कुछ मीठा जरूर बांटे।
जरा इसे भी पढ़ें : अगर सपने में दिखे ये सारी चीजे तो उसका मतलब भाग-1

सपने में गोभी खाना देखना
सपना:- मैंने देखा कि हमारे घर में कुछ मेहमान आए हैं और रसोई में उनके लिए खाना आदि बना रही हूँ, तो सभी खाना तैयार करके खाने की मेज के ऊपर रखती हूँ। मैंने देखा कि मेरी बेटी गोभी एक थाली में बनाकर मेज के ऊपर रख रही है तो सब अतिथि आकर मेज के चारों ओर बैठ जाते हैं और खाना शुरू कर देते हैं। मैंने देखा कि मेरे पति भी गोभी अपनी प्लेट में डाल रहे हैं तो मेरी आँख खुल जाती है।
व्याख्या:- अच्छा सपना है जिससे इस बात का पता चलता है कि खुदा की मेहरबानी से आपका मेज बड़ा होगा और अपने मेहमानों की सेवा करते रहेंगे। अपने रोजी बढ़ेगी और व्यापार में भी वृद्धि होगी जिससे आप धन और संसाधनों में वृद्धि होगी। अपने सम्मान में वृद्धि होगी।
जरा इसे भी पढ़ें : अगर सपने में दिखे बादल व बाल तो जानिए इसका मतलब भाग-2

पार्क में हूदहूद की आवाज
सपना:- मैंने देखा कि मैं सुबह की सैर के लिए अपने एक करीबी बाग में हूं। पार्क बड़ा सुंदर और सजीला है वहाँ पर बहुत अधिक पेड़ हैं। मैंने देखा पेड़ के ऊपर एक हुदहुद बैठी होती है और अपनी मीठी आवाज में बोल रही है। पेड़ के नीचे खड़ा होकर उसकी आवाज को सुनता हूँ। फिर मेरी आँख खुल जाती है।
व्याख्या:- अच्छा सपना है कि जिससे इस बात को दर्शाता है कि खुदा की कृपा से आपकी कोई दिली मुराद पूरी होगी। किसी काम के सिलसिले में आप सफलता हासील होगी। ज्ञान में वृद्धि होगी। व्यापार में वृद्धि होगी जिससे तंगहाली और परेशानी से निजात मिलेगी। घर और आराम मिलेगा।
जरा इसे भी पढ़ें : अगर आपको यह सपना दिखे तो इसका मतलब है कि आपकी किसी धनी महिला से शादी होगी