पोस्टल बैलेट्स प्रकरण पर कांग्रेस का वायरल वीडियो फर्जी : मदन कौशिक

Viral video of Congress on postal ballots case is fake

Viral video of Congress on postal ballots case is fake

देहरादून। Viral video of Congress on postal ballots case is fake पोस्टल बैलेट्स को लेकर छिड़ी सियासी रार के बीच भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कांग्रेस पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं में सेना और संवैधानिक संस्थाओं के अपमान की होड़ लगी है।

पूर्व सीएम हरीश रावत के ट्वीट के साथ जारी वीडियो इसी परंपरा का हिस्सा है। कौशिक ने आरोप लगाया कि राजनीतिक विद्वेष के चलते यह फर्जी वीडियो वायरल किया गया।

प्रदेश भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि बिना किसी पुख्ता प्रमाण और जांच के इतने वरिष्ठ नेता को सैनिकों के मतदान को लेकर चुनाव की गोपनीय प्रक्रिया का वीडियो वायरल करना भारतीय सेना का अपमान है।

उनका यह कार्य साबित करता है कि कल तक दिवंगत जनरल बिपिन रावत के कट आउट लगाकर प्रचार करना, कांग्रेस पार्टी का वीर जवानों के प्रति सम्मान का ढकोसला मात्र था।

उन्होंने कहा कि जैसे-जैसे सभी विधानसभा बूथों से जमीनी हकीकत सामने आ रही है वैसे-वैसे भाजपा की सत्ता में वापसी तय हो गई है। अब चूंकि कांग्रेस को भी इसका बखूबी अंदाजा हो गया है।

इसलिए वह हमेशा की तरह ईवीएम में छेड़छाड़ व डाकपत्रों में धांधली को लेकर बगैर सिर-पैर के आरोप लगाकर अभी से हार का ठीकरा संवैधानिक संस्थाओं पर फोड़ने की तैयारी कर रही है।

भाजपा में चुनाव के दौरान पार्टी विधायकों की भितरघात की शिकायतों पर कौशिक ने कहा कि यह मामला संगठन के संज्ञान में है। यदि आरोप लगाने वाले लिखित में देंगे तो पार्टी उचित कार्रवाई करेगी।

जरा इसे भी पढ़े

दिल्ली से पकड़ा गया कुख्यात बदमाश
पंचायत चुनाव में आरक्षण की अधिसूचना का कांग्रेस ने किया विरोध
सीएम ने किया निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण