अब आमिर और अमिताभ के साथ काम करेंगी वाणी

मुंबई । जल्द ही यशराज बैनर की फिल्म रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में अभिनेता रणवीर सिंह और वाणी कपूर मुख्य भूमिका निभा रहे हैं और इन दिनों अपनी फिल्म को प्रमोट करने में लगे हैं। अब जल्द ही यशराज बैनर की फिल्म ठग आॅफ हिंदोस्तां आने वाली है और ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि इस फिल्म में वाघ्णी कपूर मुख्य भूमिका निभा सकती हैं। नौ दिसम्बर को यशराज में बनी आदित्य चोपड़ा की फिल्म बेफिक्रे रिलीज होने जा रही है। रणवीर सिंह के साथ वाणी कपूर ने जमकर फिल्म का प्रचार किया। इसी दौरान एक खबर आमिर खान को लेकर आई, जो एक लंबे गैप के बाद यशराज में वापसी कर रहे हैं।

यशराज में आमिर और उनके साथ पहली बार अमिताभ बच्चन को लेकर ठग आपफ हिंदोस्तां नाम से फिल्म बनने जा रही हैं। चर्चा ये हुई कि इस फिल्म में वाणी का आमिर की हीरोइन बनने का पेंच पफंस गया है। आमिर अपने साथ आलिया भट्ट को चाहते हैं, लेकिन आदित्य चोपड़ा का पफरमान है कि हीरोइन वाणी कपूर होंगी। आमिर को वाणी का साथ मंजूर नहीं, इसे लेकर मामला इतना बढ़ा कि ये तक कहा जाने लगा कि वाणी को लेकर आमिर फिल्म को टाटा भी बोल सकते हैं। उधर, यशराज में किसी से पूछने की जरुरत नहीं कि आदित्य चोपड़ा कभी अपना फैसला नहीं बदलते, वे किसी के लिए अपने पफैसले से टस से मस नहीं होते। इससे पहले मामले में और रंग जमता, एक और खबर आई कि वाणी ही आमिर के साथ होंगी। आमिर का किसी फिल्म के लिए यूं झुक जाना कहीं से भी सामान्य बात नहीं थी। अब एक और सवाल किया जाने लगा है कि वाणी कपूर में ऐसा क्या है, जिसे लेकर आदित्य-आमिर के सामने अड़ गए। बेफिक्रे उनकी दूसरी ही फिल्म है। यशराज में ही सुशांत सिंह और परिणीती चोपड़ा के साथ बने लव ट्रांएगल फिल्म शुद्ध देसी रोमांस में वाणी कपूर का बाॅलीवुड का कैरिअर लांच हुआ था।

इससे पहले साउथ की कई फिल्मों में काम कर चुकीं वाणी से आदित्य की मुलाकात चेन्नई में हुई थी। कहने वाले कहते हैं कि पहली ही नजर में आदित्य ने उनको बाॅलीवुड में लांच करने की बात कही और छह महीने के अंदर अपना वादा भी निभा दिया। आदित्य के लिए वाणी कितनी स्पेशल हो चुकी हैं, इस पर ठप्पा तब लगा, जब दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा और तमाम दूसरी हाॅट हीरोइनों की दावेदारी को दरकिनार करते हुए आदित्य ने उनको बेफिक्रे की हीरोइन बना दिया। जिस तरह से अब आमिर खान को इस मामले में कदमों पर लाया गया है, तो भविष्य की एक और खबर अभी से पक्की मानी जा रही है। धूम-4 जब भी बनेगी, तो इस बात को लेकर इंतजार होगा कि पुलिस और चोर के रोल में कौन-कौन स्टार कास्ट होंगे। हीरोइन के नाम पर तो वाणी के आगे किसी का नाम टिकने से रहा।