वक्फ की दुकानों से नकद किराया बिना रसीद के वसूला जाता है

Uttarakhand Waqf Board
वक्फ सीईओे लोगों की समस्याएं सुनते हुए।
Uttarakhand Waqf Board

रुड़की। रहमानिया मदरसे व कब्रिस्तान में वृक्षारोपण का किया गया जिसमें उत्तराखंड वक्फ ( Uttarakhand Waqf Board ) सीईओ अलीम अंसारी व ईओ तंजीम अली ने शहर के मोज्जिस लोगो के साथ मिलकर वृक्षारोपन किया। इस मौके पर उन्होंने समिति के सदस्य और अनेको गण मान्य लोगों के साथ बैठक कर सुझाव लिये व शिकायते सुनी।

बैठक में वक्फ की दुकानों के किरायदारों ने बताया कि उनसे नकद किराया बिना रसीद के वसूला जाता है। शारिक अफरोज ने रुड़की वक्फ से जुड़ी तमाम शिकायतो से सीईओ को अवगत कराते हुए कहा कि लड़ाई व्यक्ति से नही बल्कि इस सिस्टम से है जहां ऐसी अंधेरगर्दी, भ्रष्टाचार और तानाशाही की गुंजाइश है।

रिजवान कौसर ने वक्फ पे काबिज अवैध लोगो पर तुरन्त कार्यवाही की मांग की। हाजी मुस्तकीम ने कहा कि रुड़की वक्फ की पिछले 18 साल की वित्तीय अनियमितताओं की जांच होनी चहिये ओर कार्यवाही हो। एडवोकेट जावेद अख्तर व अब्दुल खालिक ने भी अपनी बातें रखी।

रिपोर्ट मिलते ही कार्यवाही की जाएगी

सीईओ अलीम अंसारी ने कहा कि ईओ तंजीम अली जांच कर रहे हैं और उनकी रिपोर्ट मिलते ही कार्यवाही की जाएगी। ईओ तंजीम अली ने कहा कि वो अपनी रिपोर्ट जल्द आला अधिकारियों को भेजेंगे ओर उचित कार्यवाही होगी। साथ ही उन्होंने कहा कि शहर के समस्त लोगो को साथ लेकर राय-मश्वरे से रुड़की वक्फ के कामो को आगे बढ़ाया जाएगा।

गौरतलब है कि इस मौके पर खुद को रुड़की वक्फ का चैयरमेन व सेक्रेटरी कहने वाले दोनों लोग गायब रहे। बैठक में वक्फ संविदा कर्मी मोहम्मद अली, शाकिर अली, नईम सिद्दीकी, असलम कुरैशी, हाजी नदीम, हाजी मुस्तकीम, शारिक अफरोज, सय्यद शीराज, जावेद अख्तर एडवोकेट, शाहनवाज पप्पी, मौ आलम, हाजी कुददूस अंसारी, रिजवान कौसर, हारून, मौ असलम, सैफुल सैफी, ओवैस, हाजी मेहबूब, इकबाल खान नेता, व वक्फ दुकानों के किराएदार व शहर के अनेक गणमान्य लोग रहे मौजूद।

जरा इसे भी पढ़ें :