एडमिशन-2019 पर एक दिवसीय कार्यशाला का होगा आयोजन

Uttarakhand Film Development Council
Uttarakhand Film Development Council

देहरादून। Uttarakhand Film Development Council देहरादून में एफटीआईआई पुणे द्वारा उत्तराखण्ड फिल्म विकास परिषद के सहयोग से ‘‘एडमिशन-2019’’ पर एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया जायेगा। अपर निदेशक सूचना डाॅ. अनिल चन्दोला ने बताया कि फिल्म एवं टेलीविजन के क्षेत्र में कैरियर बनाने के इच्छुक युवाओं के लिए यह एक अच्छा अवसर है।

उन्होंने बताया कि आगामी 19 जनवरी को सूचना भवन, रिंग रोड में यह कार्यशाला आयोजित की जायेगी। जिसमें एफटीआईआई पुणे के विषय विशेषज्ञ उपस्थित रहेंगे। इस कार्यशाला का मुख्य उद्देश्य युवाओं की शंकाओं का समाधान करना है। यह परीक्षा आगामी 24 फरवरी को आयोजित होगी, जिसमें देशभर के युवा आवेदन करते है।

छात्र अथवा छात्राएं आकर जानकारी प्राप्त कर सकता

इस एक दिवसीय कार्यशाला में कोई भी छात्र अथवा छात्राएं आकर एफटीआईआई पुणे में संचालित कोर्स एवं आगामी परीक्षा के संबंध में जानकारी प्राप्त कर सकता है। यह कार्यशाला आगामी 19 जनवरी, 2019 को देहरादून में मध्यान्ह्12 से 2 बजे तक आयोजित होगी, जिसमें एफटीआईआई पुणे के निदेशक भूपेन्द्र कैंथोला, राष्ट्रीय स्तर पर पुरस्कार प्राप्त एवं फिल्म मेकर शालीन शाह एवं नैनीताल निवासी सिनेमैटोग्राफर राजेश शाह उपस्थित रहेंगे।

इस प्रकार के सेमिनार पुणे, मुंबई, जयपुर, बनस्थली विद्यापीठ, नागरपुर, दिल्ली आदि में आयोजित किये जा चुके है। आगामी समय में लखनऊ, जम्मू-कश्मीर, भोपाल, पटना, अहमदाबाद एवं चण्डीगढ़ आदि स्थानों में भी आयोजित किये जायेंगे। इस संबंध में अधिक जानकारी एफ.टी.आई.आई. पुणे के वेबसाइट पर प्राप्त की जा सकती है।

हमारे सारी न्यूजे देखने के लिए नीचे यूट्यूब बटन पर क्लिक करें

जरा यह भी पढ़े