कांग्रेस सत्ता में आई तो चारधाम देवस्थानम प्रबंधन कानून रद होगा

Uttarakhand Char Dham Devasthanam Management Act

Uttarakhand Char Dham Devasthanam Management Act

उत्तरकाशी। Uttarakhand Char Dham Devasthanam Management Act  उत्तराखंड चारधाम देवस्थानम प्रबंधन कानून का विरोध कर रही कांग्रेस ने ऐलान किया है कि यदि पार्टी सत्ता में आई तो इस कानून को रद कर दिया जाएगा।

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि यह कानून तीर्थ पुरोहितों के हक-हकूकों पर चोट है। उन्होंने प्रदेश सरकार के तीन साल के कार्यकाल को निराशाजनक बताते हुए कहा कि फरवरी से पार्टी सभी विधानसभा क्षेत्रों में सभाओं और धरना-प्रदर्शन का आयोजन करेगी।

उत्तरकाशी स्थित गढ़वाल मंडल विकास निगम में मीडिया से बातचीत में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि डबल इंजन की सरकार महंगाई और बेरोजगारी से जनता का ध्यान भटकाने का काम कर रही है।

कहा कि जिस ऑलवेदर रोड का नाम भाजपा ले रही है वो भी यूपीए सरकार की देन है। कहा कि इसीलिए इसलिए जहां भी ऑल वेदर के तहत कार्य चल रहा है, वहां बोर्ड चारधाम परियोजना के लगे हुए हैं, न कि ऑलवेदर के।

पूर्व विधायक विजयपाल सजवाण ने कहा कि जिले में हुई भारी बर्फबारी के कारण बिजली, पानी, सड़क, संचार की व्यवस्था ठप हुई, लेकिन सरकारी तंत्र कुछ नहीं कर रहा है।

इस मौके पर पुरोला विधायक राजकुमार, नगर पालिकाध्यक्ष रमेश सेमवाल, कांग्रेस जिलाध्यक्ष जगमोहन रावत, महिला आयोग की पूर्व उपाध्यक्ष प्रभावती गौड़, ओबीसी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष संजय डोभाल, बडकोट नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष अतोल रावत, घनानंद नौटियाल,  कमल सिंह रावत, दिनेश गौड़, भूपेश कुडियाल आदि मौजूद रहे।

जरा इसे भी पढ़ें

नवनिर्वाचित पंचायत प्रतिनिधियों को दिया गया प्रशिक्षण
राज्य स्तरीय वर्टिकल इंटरैक्शन कार्यशाला
घूस लेते यूपीसीएल के जेई को रंगे हाथ पकड़ा