बेकाबू बस ने अध्यापिका को रौंदा, मौत

Uncontrolled bus crushed teacher

Uncontrolled bus crushed teacher

पुरोला। Uncontrolled bus crushed teacher परिवहन विभाग समय-समय पर सड़क सुरक्षा को लेकर चाहें कितने भी नियम बनाने का दावा करता हो। लेकिन धरातल पर ये तमाम नियम ढाक के तीन पात ही साबित हो रहे हैं।

ताजा मामला पुरोला का है, जहां मोरी रोड पर करीब सुबह साढ़े आठ बजे एक बेकाबू बस ने स्कूटी सवार अध्यापिका को कुचल दिया। जिससे अध्यापिका की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसर अध्यापिका गंभीर रूप से घायल हो गई।

दरअसल, स्कूटी पर सवार दो अध्यापिकाओं को बस ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने से एक अध्यापिका को बस ने रौंद दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, दूसरी महिला अध्यापिका गंभीर रूप से घायल हो गई।

वहीं, आरोपित बस ड्राइवर ने भाग कर पुलिस चैकी में सरेंडर कर दिया है। बता दें कि प्राथमिक विद्यालय घुडाडा में वंदना रावत(42 ) थी। विद्यालय जाते समय मोरी रोड पर नगर प्रवेश द्वार से कुछ ही दूरी अचानक एक बेकाबू बस ने स्कूटी सवार अध्यापिका को कुचल दिया।

जिससे अध्यापिका वंदना रावत की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, दूसरी महिला अध्यापिका मीनाक्षी गंभीर रूप से घायल हो गई। गंभीर रूप से घायल अध्यापिका को देहरादून हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

जरा इसे भी पढ़ें

राज्यपाल की ड्यूटी पर गई गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, दो की मौत
दीपावली में चाइनीज प्रोडक्ट घरेलू उत्पादों पर भारी
जब मंत्री व नेताओं के हो आयुष मेडिकल कॉलेज, तो कैसे मिलेगा छात्रों को न्याय