आमरण अनशन पर बैठे उक्रांद नेता के स्वास्थ्य में गिरावट

UKD leader declining health
आमरण अनशन पर बैठे यूकेडी नेता।

UKD leader declining health

देहरादून। UKD leader declining health सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डोईवाला का प्रो बोनो एग्रीमेंट रद्द किए जाने की मांग को लेकर अनशन पर बैठे उत्तराखंड क्रांति दल के केंद्रीय सचिव केंद्रपाल सिंह तोपवाल के स्वास्थ्य में गिरावट आई है। आज उनके अनशन का दूसरा दिन था।

संयुक्त किसान मोर्चा के वरिष्ठ किसान नेता सरदार दलजीत सिंह को अपना समर्थन देने के लिए धरना स्थल पर आए और आंदोलन को हर संभव मदद का आश्वासन दिया। अस्पताल का एग्रीमेंट रद्द कराए जाने की मांग को लेकर उत्तराखंड क्रांति दल के आंदोलन का 11वां दिन था।

उत्तराखंड क्रांति दल के विधानसभा प्रभारी शिवप्रसाद सेमवाल ने बताया कि यदि सरकार ने संज्ञान नहीं लिया तो अस्पताल में तालाबंदी की जाएगी और सड़कों पर जाम लगाया जाएगा। उत्तराखंड क्रांति दल के नगर उपाध्यक्ष पेशकार गौतम ने बताया कि डोईवाला में घर घर जाकर लोगों को जागरूक किया जाएगा।

उत्तराखंड क्रांति दल के जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष धर्मवीर गुसाई ने अस्पताल की बदहाली के लिए भाजपा तथा कांग्रेस दोनों को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि दोनों पार्टियों की भूमिका जनता को पता चलनी चाहिए। आमरण अनशन पर बैठे केंद्रपाल सिंह तोपवाल के साथ राजू और कांता नवानी भी क्रमिक अनशन पर बैठी।

आज मोहम्मद नवाब, हाजी अब्बास, विक्रम सिंह, भावना मैठाणी, गोविंद सिंह नेगी, अनूप कोठियाल, हर्ष रावत, रमेश तोपवाल, अवतार सिंह बिष्ट, धर्मवीर सिंह गुसाईं, कांता नवानी, रंजीत रावत, राजू पेंटर, मोहन, संदीप चमोली, राजकुमारी, रमेश तोपवाल, बाबूलाल गौतम, रमेश उनियाल, मोहन, संदीप सिंह, जगदंबा प्रसाद भट्ट, आदि दर्जनों लोग धरने में शामिल रहे।

जरा इसे भी पढ़े

मुख्यमंत्री धामी की सक्रियता को प्रधानमंत्री ने सराहा
हम देशहित में काम करते हैं : पीएम मोदी
हम जो भी कार्य करें राष्ट्र निर्माण की भावना से करें : महाराज