12.768 किलो गांजा के साथ दो युवतियां गिरफ्तार

Two girls arrested with 12.768 kg of hemp

Two girls arrested with 12.768 kg of hemp

अल्मोड़ा। Two girls arrested with 12.768 kg of hemp अल्मोड़ा पुलिस ने प्राइवेट बस में रामनगर को जा रही दो युवतियों के पास से गांजा बरामद किया है। दोनों को गिरफ्तार कर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पकड़ी गई युवतियां काशीपुर की एक फैक्ट्री में नौकरी करती हैं। इसमें एक बीए की छात्रा है।

फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। भतरौंजखान पुलिस के आपरेशन नया सवेरा के तहत उप निरीक्षक ललित सिंह, मोहान चेक पोस्ट पर चेकिंग के दौरान एक बस की जांच की।

बस हल्दुखाल धूमाकोट से रामनगर की ओर जा रही थी। इस दौरान बस में रिया निवासी हजरी धामपुर बिजनौर, यूपी और अनामिका निवासी जैत्रा धामपुर, बिजनौर के पास से तीन बैग में 12.768 किलो गांजा बरामद किया गया।

पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। उप निरीक्षक ललित सिंह ने बताया कि दोनों धूमाकोट से गांजा खरीदकर काशीपुर जा रही थीं। बरामद गांजे की कीमत 51 हजार रुपये है।

उन्होंने बताया कि बस चालक और परिचालक ने पूछताछ में बताया कि दोनों युवतियां धूमाकोट से बस में सवार हुई थीं। पुलिस ने जब दोनों युवतियों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि दो लड़कों ने उनको यह बैग दिये। इसके बाद लड़के गायब हो गए। पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी हुई है।

जरा इसे भी पढ़े

जरूरतमंदों के लिए वरदान बनी अटल आयुष्मान उत्तराखंड योजना
कार्यक्रमों पर प्रतिबन्ध लगाए जाने के विरोध में पूर्व सीएम हरीश रावत ने रखा उपवास
शासन-प्रशासन की कार्य संस्कृति में गुणात्मक सुधार हुआ : सीएम